छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

BIG NEWS: 10 साल की बच्ची की बलि देने की कोशिश में पुजारी सहित पांच गिरफ्तार

 BIG NEWS:  10 साल की बच्ची की बलि देने की कोशिश में पुजारी सहित पांच गिरफ्तार
Share

एक कृषि क्षेत्र में “बुरी आत्माओं को दूर भगाने” के लिए कथित तौर पर 10 साल की बच्ची की बलि देने की कोशिश करने के आरोप में रविवार को ग्रामीण बेंगलुरु में एक पुजारी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ कर्नाटक में अमानवीय बुराई की रोकथाम और उन्मूलन और काला जादू विधेयक, अपहरण और आपराधिक धमकी के तहत मामला दर्ज किया है।

पढ़िए पूरी खबर-
पुलिस ने बताया कि घटना 14 जून को नेलामंगला के पास गांधी ग्राम में उस वक्त हुई जब नाबालिग लड़की अपने घर के सामने खेल रही थी। कक्षा 4 की छात्रा, लड़की अपनी दादी के साथ रहती थी, जबकि उसके माता-पिता मगदी में रहते थे. बच्ची के माता-पिता मजदूरी करते थे।

प्रसाद देने के बहाने बच्ची को ले गए पड़ोसी-
पुलिस को दी गई शिकायत में 10 वर्षीय बच्ची के माता-पिता ने आरोप लगाया कि उनके पड़ोसी सविथ्रम्मा और सौम्या उनकी बेटी को प्रसाद देने के बहाने पास के एक खेत में ले गए। लड़की ने अपने माता-पिता को बताया कि उन्होंने जबरन एक माला पहनाई और कुछ धार्मिक क्रिया करने लगे। हालांकि, इतने में उसकी दादी ने देखा कि 10 साल की बच्ची गायब थी। उसने उसकी तलाश शुरू की और खेत से उसकी चीखें सुनीं। 

महिला ने पुलिस को बताया कि सभी पांच आरोपी लड़की के साथ मौजूद थे क्योंकि उन्होंने कुछ रस्में निभाई थीं। रिपोर्ट में कहा गया है कि लड़की को बचा लिया गया और उसने घटना के बारे में बताया, जिससे पता चलता है कि आरोपी उसकी बलि देने की कोशिश कर रहे थे। पांचों को हिरासत में लिया गया और पूछताछ के दौरान, उन्होंने दावा किया कि वे लड़की को एक पत्थर रखने की रस्म के लिए खेत में ले गए थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपियों ने कहा कि वे अपने खेत में एक मंदिर बनाना चाहते हैं और पुजारी ने एक नाबालिग लड़की से पूजा कराने का सुझाव दिया था।

इस बीच, पीड़ित के परिवार ने आरोप लगाया कि उन्होंने शनिवार को मामला दर्ज कराया क्योंकि आरोपी उन्हें मामला वापस लेने की धमकी दे रहे थे। पुलिस ने कहा कि बयान दर्ज कर लिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है। 

Share

Leave a Reply