छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: मास्क नहीं पहनने पर रोका, तो महिला ने कर दी बीएमसी कर्मी की धुनाई

 बड़ी खबर: मास्क नहीं पहनने पर रोका, तो महिला ने कर दी बीएमसी कर्मी की धुनाई
Share

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। इस दौरान लोगों की लापरवाही की घटनाएं भी सामने आ रही हैं। मुंबई से एक नगरपालिका कर्मी को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के कर्मी ने बिना मास्क पहने जाती एक महिला को रोका, तो महिला ने कर्मी पर लात घूंसे बरसाना शुरू कर दिया।

महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है। कोरोना नियमों का सख्ती से पालन कराने के लिए जगह-जगह पर बीएमसी ने मार्शल तक तैनात किए हैं, लेकिन अब इन्हीं मार्शल से मारपीट का मामला सामने आने लगा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला एक ऑटो में दिख रही है, जिसे एक नीली ड्रेस पहने एक अन्य महिला रोकती है, जो बीएमसी की कर्मचारी है। बीएसकी कर्मी उस महिला को मास्क पहने के लिए कहती है। इस पर महिला उस कर्मी को धक्का मारती और थप्पड़ मारने की कोशिश करती है। इस पर बीएमसी कर्मी उस महिला को पकड़ लेती है। इस दौरान महिला छूटने की कोशिश करती है। इस दौरान वह नीली वर्दी वाली महिला पर जमकर घूंसे और थप्पड़ मारने लगती है।

महिला का कहना था कि उसे रोकने की उसने हिम्मत कैसे की? उसे छूने की मार्शल ने हिम्मत कैसे की?  इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो मुंबई के कांदिवाली का है।  बता दें कि मुंबई में मास्क नहीं पहनने पर 200 रुपये का जुर्माना लगाया जाता है। जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोविड-19 संक्रमण के 25,681 नए मामले दर्ज किए गए हैं। 

महिला के खिलाफ आईपीसी 188 (लोक सेवक द्वारा घोषित आदेश की अवज्ञा), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि मुंबई में महामारी के बीच मास्क नहीं पहनने पर 200 रुपये का जुर्माना लगाया जाता है।
 

Share

Leave a Reply