छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: MBBS फर्स्ट ईयर की छात्रा ने गर्ल्स हॉस्टल के कमरे में की फांसी लगाकर आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जाँच

 बड़ी खबर: MBBS फर्स्ट ईयर की छात्रा ने गर्ल्स हॉस्टल के कमरे में की फांसी लगाकर आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जाँच
Share

सोनीपत। हरियाणा के गोहाना से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां, भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज में एक एमबीबीएस (MBBS) फर्स्ट ईयर की छात्रा के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। शुक्रवार सुबह खानपुर महिला थाना में सूचना मिली थी एक छात्रा ने अपने रूम में फांसी लगा ली है। इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक गर्ल्स हॉस्टल  के रूम नम्बर 11 में पंखे से फंदा लगाकर छात्रा ने सुसाइड कर किया। मृतिका का नाम डिम्पी गांव खेड़ी साध जिला रोहतक बचाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पढ़िए पूरी खबर-
परिजनों का कहना है कि छात्रा मानकिस रूप से परेशान थी।  शव का पोस्टमार्टम खानपुर मेडिकल कॉलेज में करवाया जा रहा है। वहीं मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने भी बताया कि छात्रा का फर्स्ट ईयर के एग्जाम कल से शुरू हुए है। उसने एक पेपर भी दिया था। पहले भी उसके परिजनों ने हमे बताया था उसकी मां भी उसके साथ रह रही थी। 

बेटी के साथ माँ भी रह रही थी हॉस्टल में-
इधर, खानपुर महिला पीजीआई के निदेशक डॉ. बत्रा ने बताया कि शुक्रवार सुबह ऑफिस आने पर एमबीबीएस फर्स्ट ईयर की छात्रा द्वारा सुसाइड की जानकारी मिली। उसके परिजनों ने पहले हमें उसकी हालत के बारे में बता दिया था। उसकी मां भी उसके साथ हॉस्टल में रह रही थी। दो मिनट के लिए वह नीचे गई तो उसने अपने रूम में फांसी लगा ली।

खानपुर महिला थाना एसआई महावीर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को खानपुर महिला मेडिकल कॉलेज की तरफ से सूचना मिली थी कि एमबीबीएस फर्स्ट ईयर की छात्रा ने अपने होस्टल रूम नम्बर 11 में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया है। जब पुलिस मौके पर आई तो शव को पोस्टमॉर्टम हाउस में रखा दिया गया था। अभी परिजनों ने सुसाइड का कारण मानसिक रूप से परेशानी बताया है। फिलहाल 174 आईपीसी के तहत कार्रवाई की जा रही। जैसे परिजन जो बयान देंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Share

Leave a Reply