छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: एक दिन की थानाध्यक्ष बनी दसवीं की छात्रा पर चाकू से हमला, खंगाले जा रहे हैं सीसीटीवी फुटेज

बड़ी खबर: एक दिन की थानाध्यक्ष बनी दसवीं की छात्रा पर चाकू से हमला, खंगाले जा रहे हैं सीसीटीवी फुटेज
Share

वाराणसी। वाराणसी के मंडुवाडीह थाने से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक दिन की थानाध्यक्ष बनी दसवीं की छात्रा जीविका सिंह के ऊपर शुक्रवार को अज्ञात महिला ने चाकू जैसे धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया।
 
 
मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस भी जंच पड़ताल में जुट गई है। विश्व बालिका दिवस के मौके पर दसवीं की छात्रा को मंडुवाडीह में एक दिन का थानाध्यक्ष बनाया गया था।
 

पढ़िए पूरी खबर-
छात्रा के अनुसार अपने स्कूल से वह घर मड़ौली की ओर जा रही थी कि तभी घूंघट में एक महिला ने उसे सड़क पर ही रोक दिया और उसके सिर पर कुछ घुमाने लगी।
 
 
इतने में छात्रा ने कहा कि ये क्या कर रही हो तो पूछने के बाद ही किसी नुकीली चीज से उस पर हमला करके कार से भाग गई। परिजनों के अनुसार छात्रा की कलाई में गहरी चोट आई है। फिलहाल पिता ने एक निजी चिकित्सालय में छात्रा का इलाज कराया है। छात्रा के अनुसार थाने से महज कुछ ही दूरी पर यह घटना हुई है।
 

 
मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के मड़ौली गांव की रहने वाली कक्षा 10 की छात्रा को विश्व बालिका दिवस के मौके पर एक दिन का मंडुआडीह थानाप्रभारी का चार्ज दिया गया था। विश्व बालिका दिवस के मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में मंडुआडीह थाने में पहुंचकर छात्रा ने तत्कालीन थानाध्यक्ष से एक दिन के लिए चार्ज लेते हुए थाना परिसर का निरीक्षण किया।
 
 
इस दौरान थाने पर आए फरियादियों का प्रार्थना पत्र पढ़कर तत्काल त्वरित कार्रवाई का आदेश दिया था। वहीं सुनवायी के दौरान ही लहरतारा क्षेत्र के पुस्तैनी मकान का विवाद सामने आया था जिसे एक दिन की थाना प्रभारी ने दोनों पक्षों में सुलह समझौता कराकर वापस भेज दिया था। इसके बाद से ही छात्रा की क्षेत्र में काफी चर्चा बनी हुई थी।

मंडुवाडीह थाना प्रभारी राजेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। घटना के पीछे कारणों का जल्द ही पता लगा लिया जाएगा। बताया कि तहरीर मिल गई है। तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Share

Leave a Reply