छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: इंग्लैंड वनडे क्रिकेट टीम के सात सदस्य पाए गए कोरोना संक्रमित

बड़ी खबर: इंग्लैंड वनडे क्रिकेट टीम के सात सदस्य पाए गए कोरोना संक्रमित
Share

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को कहा कि इंग्लैंड के वनडे स्क्वाड के सात सदस्य कोविड -19 पॉजिटिव पाए गए हैं. संक्रमित होने वालो में तीन खिलाड़ी और प्रबंधन टीम के चार सदस्य शामिल हैं. इन लोगों का दूसरे सदस्यों से भी क्लोज कॉन्टैक्ट बताया गया है.

ब्रिस्टल में सोमवार पीसीआर टेस्ट के बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) इसकी पुष्टि की है. प्रभावित लोगों को पब्लिक हेल्थ इंग्लैंड, पब्लिक हेल्थ वेल्स और ब्रिस्टल लोकल हेल्थ अथॉरिटी के सहयोग अब यूके सरकार के क्वारंटीन प्रोटोकॉल का पालन करते हुए 4 जुलाई से सेल्फ आइसोलेशन में रखा जाएगा.स्क्वाड के बाकी सदस्यों को क्लोज कॉन्टैक्ट माना गया है और वे भी आइसोलेट रहेंगे.

 

पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाएंगे टी20 मैच
ईसीबी ने रॉयल लंदन एकदिवसीय मैचों के होने की पुष्टि कर दी है और पाकिस्तान के खिलाफ टी20 मैच होंगे. बेन स्टोक्स इंग्लैंड टीम की कप्तानी करेंगे. कैंप में सेफ एंट्री सुनिश्चित करने के लिए आने वाले स्क्वाड और सपोर्ट टीम मेंबर्स का पीसीआर टेस्ट किया जाए और वे ब्रिजिंग प्रोटोकॉल का पालन करेंगे.

मुख्य कार्यकारी अधिकारी टॉम हैरिसन ने कहा "हमें इस बात का ध्यान है कि सुरक्षित बायो बबल एनवायरमेंट के कड़े नियमों से दूर जाने के साथ-साथ डेल्टा वेरिएंट के इमर्ज होने की संभावना बढ़ सकती है. हमने अपने खिलाड़ियों और प्रबंधन कर्मचारियों के सपोर्ट के लिए प्रोटोकॉल अडैप्ट करने के प्रयास के तहत एक स्ट्रेटेजिक चॉइस बनाई है.’’ उन्होंने कहा कि नए खिलाड़यों को चुनने का काम जल्दी से किया जाएगा.

 


Share

Leave a Reply