छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: बुलेरो और डंपर की जबरदस्त भिड़ंत में सात लोगों की मौत, जाने कहा की है यह घटना

 बड़ी खबर: बुलेरो और डंपर की जबरदस्त भिड़ंत में सात लोगों की मौत, जाने कहा की है यह घटना
Share

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में सोमवार सुबह बुलेरो और डंपर की आमने-सामने हुई टक्कर में बुलेरो सवार सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग बुरी तरह से घायल बताए जा रहे हैं। मृतक पन्ना जिले में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौट रहे थे। डंपर चालक वाहन को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया।

नागौद थाने के प्रभारी आरपी सिंह ने बताया कि रीवा जिले के निवासी पन्ना में एक कार्यक्रम में शामिल होकर सोमवार तड़के लौट रहे थे, तभी रेरुआ मोड़ पर बुलेरो की डंपर से टक्कर हो गई। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है, वहीं चार घायल है। घायलों को रीवा मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। यह घटना सुबह 3 से 4 के बीच की बताई जा रही है।

आरपी सिंह के मुताबिक हादसे के बाद डंपर चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया, पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है। रीवा का विश्वकर्मा परिवार पन्ना में अपने पारिवारिक शोक के कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा था। मृतकों में 3 पुरुष, 3 महिला और 1 बच्चा शामिल है। मृतकों की संख्या के बारे में नागौद के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ. दीपक पांडेय ने पुष्टि की है।

वहीं हादसे में मारे गए लोगों को लेकर सीएम शिवराज चौहान ने भी दुख जताया है। उन्होंकने ट्वीट करते हुए लिखा, सतना के नागौद में हुई सड़क दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय काल कवलित होने के समाचार से अत्यधिक पीड़ा हुई। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

 


Share

Leave a Reply