छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: टीम इंडिया के दो स्टार ऑलराउंडर के पिता का निधन

 बड़ी खबर: टीम इंडिया के दो स्टार ऑलराउंडर के पिता का निधन
Share

नई दिल्ली। टीम इंडिया के दो स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल और हार्दिक पांड्या के पिता का निधन हो गया है। जिसके बाद बड़ौदा की कप्तानी कर रहे क्रुणाल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के बायो बबल को छोड़कर घर वापस लौट गए हैं। बताया जा रहा है कि हार्दिक और क्रुणाल के पिता का निधन कार्डिक अरेस्ट आने की वजह से हुआ है। क्रुणाल का प्रदर्शन अबतक इस टी-20 टूर्नामेंट में काफी शानदार रहा था। उन्होंने भारत की घरेलू टी-20 लीग के पहले मैच में ही 76 रनों की शानदार पारी खेली थी। हालांकि, उनके भाई हार्दिक पांड्या सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले रहे हैं और वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। 

बड़ौदा क्रिकेट एसोशिएशन के सीईओ ने बताया, `हां, क्रुणाल पांड्या बायो बबल को छोड़कर वापस घर चले गए हैं। यह एक निजी ट्रेजडी है और बड़ौदा क्रिकेट एसोशिएशन इस बात से शोक में है।` क्रुणाल पांड्या को सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में इस सीजन की बड़ौदा टीम की कप्तानी सौंपी गई थी और शुरुआती मैचों में उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से ही बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उनकी कप्तानी में टीम ने अभी तक तीनों ही मैचों में जीत दर्ज की है। 

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या का प्रदर्शन आईपीएल 2020 में काफी शानदार रहा था। हार्दिक की कुछ विस्फोटक पारियों के दम पर मुंबई की टीम रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने में सफल रही थी। हार्दिका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में भी बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया था और टी-20 सीरीज में अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि, उनके पीठ की समस्या को देखते हुए उन्हें टेस्ट सीारीज के लिए टीम में नहीं चुना गया था।

Share

Leave a Reply