छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

भारत को बड़ा झटका: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए जडेजा

भारत को बड़ा झटका: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए जडेजा
Share

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा के बाकी बचे तीनों टेस्ट मैचों से बाहर होने की खबर आ रही है। सिडनी टेस्ट में बल्लेबाजी करते हुए रविंद्र जडेजा का अंगूठा डिस्लोकेट हो गया था, जिसकी वजह से वह ब्रिस्बेन टेस्ट में भी नहीं खेले थे। उन्हें भारत वापस आने के बाद नेशनल क्रिकेट अकादमी में भेजा गया था। माना जा रहा था कि रविंद्र जडेजा सीरीज के अंतिम दो टेस्ट के लिए फिट होंगे, लेकिन अब पता चला है कि उन्हें ठीक होने में उम्मीद से ज्यादा समय लग रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलना का रविंद्र जडेजा का कोई चांस नहीं है। इस बीच, चेन्नई में आगामी दूसरे टेस्ट के दौरान भारतीय प्लेइंग इलेवन में कम से कम झारखंड के बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम के साथ एक बदलाव होगा, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन के बाद बाहर किया जा सकता है। जबकि, शाहबाज नदीम प्लेइंग इलेवन में खेलेंगे या नहीं ये शुक्रवार को तय हो जाएगा। हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल के प्लेइंग इलेवन में वापिस आने की उम्मीद है। अक्षर पटेल अब मैच के लिए फिट है, जो शाहबाज नदीम को रिप्लेस कर सकते हैं। भारत को मंगलवार को समाप्त हुए पहले टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था। 


अक्षर के घुटने में मामूली सा दर्द था और वह नेट्स पर बल्लेबाजी शुरू कर चुके हैं। उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में वह गेंदबाजी भी शुरू कर देंगे। शुरुआती टेस्ट खेलने के लिए वह हमेशा पहली पसंद थे, लेकिन यह कप्तान विराट कोहली, मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण पर निर्भर करेगा।

 


Share

Leave a Reply