छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश के विनर बनते ही फैंस ने मनाया जश्न, इस वजह से दोगुनी हुई खुशी

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश के विनर बनते ही फैंस ने मनाया जश्न, इस वजह से दोगुनी हुई खुशी
Share

तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। विनर की ट्रॉफी के साथ ही साथ तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को 40 लाख रुपये प्राइज मनी के तौर पर मिले हैं। इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश के फैंस जश्न मनाने में जुट चुके हैं। तेजस्वी प्रकाश ने फिनाले की रेस में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को पटखनी दी है। बिग बॉस 15 की शुरुआत से ही तेजस्वी प्रकाश ने शानदार गेम प्लानिंग के साथ लोगों का दिल जीत लिया था। शुरुआत से ही तेजस्वी प्रकाश ने इस शो के दर्शकों को खूब एंटरटेन करने की कोशिश की और उनकी ये कोशिश आज रंग लाई है।
फैंस मना रहे हैं जश्न
बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करने के साथ ही तेजस्वी प्रकाश के खाते में अब नागिन 6 (Naagin 6) का लीड रोल भी है। ऐसे में तेजस्वी प्रकाश के फैंस की खुशी देखते ही बन रही हैं।सोशल मीडिया पर फैंस अपने-अपने अंदाज में तेजस्वी प्रकाश को बधाई देने में जुटे हुए हैं। लोग तेजस्वी प्रकाश की जर्नी को याद करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही लोग ऐसा भी लिख रहे हैं कि अब तेजस्वी प्रकाश के दोनों हाथों में लड्डू है।
प्रतीक के फैंस हुए निराश
एक ओर जहां तेजस्वी प्रकाश के फैंस खुशियां मना रहे हैं। वहीं प्रतीक सहजपाल के फैंस काफी निराश हैं। प्रतीक के फैंस यही मानकर चल रहे थे कि बिग बॉस 15 की ट्रॉफी उनके नाम ही होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐसे में प्रतीक सहजपाल के फैंस बिग बॉस 15 के मेकर्स को लगातार खरी खोटी सुनाने में जुटे हुए हैं। लोगों का कहना है कि मेकर्स ने तेजस्वी प्रकाश को शो का विनर बनाकर गलत फैसला लिया है।

 


Share

Leave a Reply