CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने करवाया हॉट फोटोशूट, यहाँ देखिये

बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने करवाया हॉट फोटोशूट, यहाँ देखिये
Share

नई दिल्ली. पंजाबी सिंगर और बिग बॉस फेम शहनाज गिल भले ही बिग-बॉस 13 का खिताब ना जीत पाई हों, लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. सोशल मीडिया पर आए दिनों उनके पोस्ट वायरल होते रहते हैं. शहनाज गिल अपने ग्लैमरस लुक्स से फैंस को चौंका देती हैं. बीते दिनों उनका मैग्जीन के लिए किया गया कवर शूट काफी वायरल हुआ था. इस लुक में शहनाज गिल ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. वहीं अब एक बार फिर शाहनाज का नाम सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उनकी शेयर की गईं ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर हाई कर रही हैं।


लेटेस्ट फोटोज ने जीता फैंस का दिल
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Instagram) द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने सफेद रंग की शर्ट पहनी है, साथ ही मल्टीकलर की पैंट कैरी की हुई है. खुले बिखरे बाल और न्यूड मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वे लिखती हैं, 'जिंदगी एक इंद्रधनुष की तरह है. अपने आपको रंगीन बनाने के लिए आपको बारिश और सूरज दोनों की ही जरूरत होती है.' बता दें कि इन तस्वीरों को शेयर किए हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और अब तक शहनाज गिल की तस्वीरों पर तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।


इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं शहनाज गिल
बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फिल्म 'सिलसिला सिडनाज का' भी जारी की गई थी. इसमें बिग बॉस के घर की अनसीन फुटेज दिखाई जा रही है. इसके अलावा शहनाज के काम की बात करें तो वे अब जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ 'हौसला रख' फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग कनाडा में हुई है. शहनाज के फैंस उनकी फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 


Share

Leave a Reply