छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

भाजपा ने पूछा : छत्तीसगढ़ को अपराधियों की सुरक्षित शरणस्थली बनाकर प्रदेश सरकार किन मंसूबों पर अमल कर रही है?

भाजपा ने पूछा : छत्तीसगढ़ को अपराधियों की सुरक्षित शरणस्थली बनाकर प्रदेश सरकार किन मंसूबों पर अमल कर रही है?
Share

रायपुर | भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि लगातार बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने और अपराधियों में क़ानून के राज का ख़ौफ़ पैदा करने में प्रदेश सरकार की विफलता के चलते प्रदेश में क़ानून-व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि राजधानी में चाकूबाजों ने ज़ंगलराज क़ायम कर रखा है और अब हालात इतने बदतर हो चले हैं कि विवाह कार्यक्रम तक में घर घुसकर बेख़ौफ़ चाकूबाज दूल्हा समेत अन्य परिजनों पर चाकू से वार करके घायल कर रहे हैं!


भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री श्रीवास्तव ने रविवार की आधी रात राजधानी के खपराभठ्ठी तरुण नगर में चाकूबाजी की घटी वारदात का ज़िक़्र कर कहा कि जब प्रदेश सरकार और आला अफ़सरों की नाक के नीचे आपराधिक तत्व बेख़ौफ़ लोगों की ज़िंदगियों से खिलवाड़ कर रहे हैं तो नागरिक सुरक्षा और स्मार्ट पुलिसिंग के सरकारी दावों की पोल ख़ुद-ब-ख़ुद खुल रही है। श्री श्रीवास्तव ने सवाल किया कि छत्तीसगढ़ को अपराधियों की सबसे सुरक्षित शरणस्थली बनाकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपने किन मंसूबों पर अमल कर रही है? मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बड़ी-बड़ी घोषणाएँ करके अपने मुँह मियाँ मिठ्ठू बनते घूमते रहते हैं और तस्करी, अवैध कृत्यों व बढ़ते अपराधों को लेकर कलेक्टर-एसपी की ज़िम्मेदारी तय कर कड़ी कार्रवाई करने मुँहज़ुबानी जमाख़र्च कर रहे हैं, लेकिन अपराधियों, तस्करों व गोरखधंधे में लोगों के दुस्साहस के सामने मुख्यमंत्री बघेल की चेतावनियाँ महज़ गीदड़ भभकी ही साबित हो रही हैं। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के तीन साल के शासनकाल में ऐसा एक दिन भी नहीं बीता है, जब प्रदेश की क़ानून-व्यवस्था को अपराधियों ने खुली चुनौती न दी हो। राजधानी समेत पूरा प्रदेश अपराधियों की रोज-रोज की दहशतगर्दी त्रस्त हो चला है। छत्तीसगढ़ में अपराधी अब पुलिस के नाम से भी ख़ौफ़ नहीं खाते और ख़ूनी वारदातों को अंजाम देकर छत्तीसगढ़ को शर्मसार कर रहे हैं, तब प्रदेश सरकार अपनी स्मार्ट पुलिसिंग की जुमलेबाजी पर कुछ तो शर्म महसूस करे और लोगों की सुरक्षा नहीं कर पाने की शर्मिंदगी लिए सत्ता छोड़ दे।

श्री श्रीवास्तव ने पूछा कि मुख्यमंत्री जी अपने प्रदेश की चिंता छोड़कर लगातार चुनावी दौरों में अन्य प्रदेशों में घूम रहे है और प्रदेश में हर तरफ हाहाकार मचा है ।जनता खुद को लाचार महसूस कर रही है प्रदेश नेतृत्वहीन है।

Share

Leave a Reply