छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

निकाय चुनाव में भाजपा ने जताया भरोसा कहा इकतरफा और ऐतिहासिक होगी जीत

निकाय चुनाव में भाजपा ने जताया भरोसा कहा इकतरफा और ऐतिहासिक होगी जीत
Share

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ में हो रहे नगर-निकाय चुनाव में अपनी ऐतिहासिक जीत का दावा किया है। पार्टी ने कहा कि कांग्रेस इन चुनावों में लोकसभा चुनाव की तरह फिर मुंह की खाने जा रही है।

       भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि एक साल के अपने कुशासन का खामियाजा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस इस बार उठाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सालभर के अपने शासनकाल में कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के लोगों को छलने और ठगने का काम किया और जनता के कल्याण व प्रदेश के सर्वांगीण विकास के काम को छोड़कर फिजूल की राजनीतिक नौटंकियों में अपना वक्ता जाया किया। सत्ता के अहंकार में मुख्यमंत्री, मंत्री और कांग्रेस के नेताओं की बेकाबू भाषा ने प्रदेश की संवेदनाओं के साथ-साथ संवैधानिक पदों की गरिमा को तार-तार किया है। धोखाधड़ी, छलावा, वादाखिलाफी और झूठ-फरेब की मिसाल बन चुकी कांग्रेस निकाय चुनावों में अब मतदाताओं के सामने जाने का नैतिक साहस ही नहीं जुटा पाई। कांग्रेस के नेता और सत्ताधीश भाजपा के प्रति बढ़ते जनसमर्थन और अपनी तयशुदा शर्मनाक हार को देखकर बदहवास हो गए हैं।

भाजपा अध्यक्ष श्री उसेंडी ने कहा कि प्रदेश सरकार के पास गिनाने के लिए सालभर में कोई भी उपलब्धि नहीं है। विकास के नाम पर एक ईंट तक मौजूदा कांग्रेस सरकार नहीं रख पाई, उल्टे भाजपा शासन के स्वीकृत विकास कार्यों को रोककर उनमें अड़ंगा डाला। जनसुविधाओं के ढोल पीटने वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के हर वर्ग के लोगों को राज्य की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार और केन्द्र सरकार द्वारा उपलब्ध सुविधाओं को भी राजनीतिक प्रतिशोध से ग्रस्त होकर छीनने का काम किया। उन्होंने कहा कि इन तमाम चीजों का खामियाजा कांग्रेस को आज के चुनाव में भुगतना पड़ेगा। 


Share

Leave a Reply