छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

भाजपा नेता संगठित होकर झूठ बोलते हैं एक झूठ को सौ बार बोल कर सच को दबाने की कोशिश करते हैं : कांग्रेस

भाजपा  नेता संगठित होकर झूठ बोलते हैं एक झूठ को सौ बार बोल कर सच को दबाने की कोशिश करते हैं : कांग्रेस
Share

रायपुर | वैक्सीन वेस्टेज के फर्जी एवं झूठे व मनगढ़ंत आंकड़ो के सहारे भाजपा मोदी सरकार के वैक्सीन देने में नाकामी को छुपाने में लगी। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार के नाकामी विफलताओं और महामारी रोकने में कुप्रबंधन ,वैक्सीन की किल्लत से जनता का ध्यान भटकाने के लिए भाजपा नेता अधिक मात्रा में वैक्सिन वेस्टेज होने का फर्जी एवं झूठा मंगढ़त आंकडे जारी कर रहे है। वैक्सीन के किल्लत एवं महामारी के कारण देश भर में हुई लाखों की मौत और 3 करोड़ से अधिक प्रभावितों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए भाजपा के केंद्रीय नेता से लेकर राज्य स्तर के नेता संगठित होकर झूठ बोल रहे हैं।एक झूठ को सौ बार बोलकर सच को दबाने की कोशिश कर रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार महामारी काल में देश की जनता के साथ धोखा किया है छल किया है महामारी से जूझ रही जनता बेसब्री से वैक्सीन का इंतजार करते रही और जब वैक्सीन आया तब मोदी सरकार वाह वाही लूटने के लिए देश के 133 करोड़ जनता को वैक्सीन से वंचित रख कर 6.63 करोड़  वैक्सीन को विदेश में भेजने का काम किया है। जिसका  दुष्परिणाम देश में आज वैक्सीन की किल्लत हो गई है और देश की जनता को वैक्सीन नहीं मिल रहा है। 

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय महामारी काल में छत्तीसगढ़ की जनता के स्वास्थ को लेकर दिखावटी चिंता कर रहे हैं घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं भाजपा नेताओं को वास्तविक में छत्तीसगढ़ की जनता की स्वास्थ्य की सुरक्षा की चिंता है तो मोदी सरकार को राज्य सरकार के द्वारा मांगी गई सवा करोड़ वैक्सीन की तत्काल सप्लाई करने पत्राचार करना चाहिए। घर में बैठकर धरना की राजनीतिक नोटंकी करने वाले भाजपा सांसदों को मोदी के आवास में बैठकर छत्तीसगढ़ के लिए वैक्सीन देने की मांग करनी चाहिए।

Share

Leave a Reply