छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बंगाल से ममता सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बीजेपी ने बनाई ये खास रणनीति

बंगाल से ममता सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बीजेपी ने बनाई ये खास रणनीति
Share

पश्चिम बंगाल में भले ही 2021 में विधानसभा का चुनाव होना है और इसमें अभी वक्त है लेकिन भारतीय जनता पार्टी अभी से पूरे जोर-शोर के साथ ‘बंगाल मिशन’ में उतर आई है. राज्य की ममता सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बकायदा बीजेपी की तरफ से खास रणनीति पर काम शुरू कर दिया गया है. टीएमसी सरकार को काउंटर करने के लिए बीजेपी ने शीर्ष पदाधिकारियों को बंगाल के दौरे पर भेजा है ताकि वे वहां की जमीनी हालात से रू-ब-रू करा पाएं.


पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों को भेजे जाने का यह फैसला बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के द्वारा किया गया और इनका दौरा विधानसभा चुनाव तक नियमित रूप से होता रहेगा और ताकि वे राज्य ईकाई से तैयारियों का जायजा ले पाएं.


समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष ने नेताओं को यह जिम्मेदारी दी है कि वे राज्य ईकाई स्तर पर अलग-अलग गुटों के लोगों से बात कर वहां के मुद्दों के समझने को कोशिश करें.


बीजेपी की तरफ ऐसा करने के पीछे यह संदेश देने की कोशिश है कि केन्द्रीय नेतृत्व उनकी परेशानियों को सुन रहा है, इसके साथ ही उनमें जोश भी भरा जा रहा है. नेताओं से कहा गया है कि वे अपने दौरे के वक्त राज्य के विभिन्न हिस्सों के हिसाब से विस्तृत रिपोर्ट बनाएं.


उत्तर बंग राष्ट्रीय सचिव हरिश द्विवेदी और राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव (संगठन) शिव प्रकाश देख रहे हैं. जबकि, नबदीप की समीक्षा करने की जिम्मेदारी राष्ट्रीय सचिव विनोद तावड़े और संयुक्त महासचिव (संगठन) किशोर बर्मन को दी गई है.


कोलकाता क्षेत्र का फीडबैक राट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम और राज्य महासचिव (संगठन) अमित्व चक्रवर्ती ले रहे हैं. राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और राष्ट्रीय सचिव सुनीव देवधर से कहा गया है कि वे हुगली और मेदिनीपुर के मुद्दे, वहां पर मजबूती और कमजोरी और राज्य सरकार को काउंटर करने के लिए क्या काम किया जाए इस पर विस्तृत रिपोर्ट सौंपें.

 


Share

Leave a Reply