छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

भाजपा प्रदेश प्रभारी व सहप्रभारी ने ली पदाधिकारियों की बैठक कहा, हम ही है छत्तीसगढ़ की जनता की आवाज़

भाजपा प्रदेश प्रभारी व सहप्रभारी ने ली पदाधिकारियों की बैठक कहा, हम ही है छत्तीसगढ़ की जनता की आवाज़
Share

रायपुर । भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री व छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी और सहप्रभारी विधायक नितिन नवीन ने भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ परिसर में संभागीय प्रभारी, जिला प्रभारी, मोर्चे के प्रभारी व सहप्रभारियों की बैठक ली । प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने कहा हमें छत्तीसगढ़ की जनता के बीच जाकर उनकी बुनियादी हितों के लिए काम करना होगा निश्चित ही हम फिर से सत्ता में आकर सर्व कल्याण के लिए कार्य करेंगे । उन्होंने कहा हमे लोकवाणी बनकर काम करना होगा प्रदेश की सरकार हर मोर्चे पर असफल है उसकी असफलता को बताने के लिए पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को जुटना होगा । प्रदेश की कांग्रेस सरकार को लेकर जनता में निराशा है जो वादा कांग्रेस ने किया था उसे पूरे करने में असफल है । धान का एक-एक दाना खरीदने से लेकर बारदाना तक इस सरकार की विफलता किसी से छिपी नहीं है । जनता इस सरकार को सही वक्त पर करारा जवाब देगी ।

जनता के बीच जाकर ही पूरा होगा मिशन 2023: साय
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा हमें संगठनिक आधार को और मजबूत करके जनता के बीच अपने भरोसे को फिर से कायम करना होगा । प्रदेश में भाजपा ही जनता की भरोसेमंद दल है हम जनता के बीच असफलता सरकार के कारनामे को उजागर करेंगे । हम हर मोर्चे पर प्रदेश की सरकार को करारा जवाब देगें ।

हमारी संगठन शक्ति ही कांग्रेस को चुनौती है: नितिन नबीन
प्रदेश सहप्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि शक्तिकेन्द्रों से लेकर मतदान केन्द्रों में हम जितना मजबूत होंगे उतने ही कांग्रेस के लिए चुनौती बनेंगे । जब भी कार्यकर्ता ने संकल्प लिया है हमारी विजय निश्चित हुई है । 2023 में प्रदेश में हमारी सरकार बने इस संकल्प भावना के साथ हमें अभी से जुटना होगा । इस कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री भूपेन्द्र सवन्नी ने किया इस मौके पर नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश महामंत्री व विधायक नारायण चंदेल, किरणदेव सहित संभाग व जिला प्रभारी मौजूद थे ।

बैठक के दूसरे सत्र में प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी व सहप्रभारी नितिन नबीन ने भारतीय जनता पार्टी के सभी प्रकोष्ठों के संयोजक व संहयोजक की बैठक ली। बैठक में सभी प्रकोष्ठों को संगठनात्मक दृष्टि से प्रकोष्ठों के प्रदेश स्तर पर, जिला स्तर पर व मंडल स्तर तक विस्तार के निर्देश दिए गए। संगठनात्मक रूप से सभी प्रकोष्ठों को मजबूती के साथ धरातल पर काम करते हुए अपने अपने क्षेत्रों में प्रदेश सरकार की विफलताओं को उजागर करने सरकार की नाकामियों को सामने लाने कहा गया। सत्र का संचालन किरणदेव ने किया । इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, महामंत्री नारायण चंदेल, भूपेन्द्र सवन्नी व प्रकोष्ठों के प्रभारी व सहप्रभारी मौजूद थे ।
 


Share

Leave a Reply