छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता उपासने ने महापौर प्रमोद दुबे पर जमकर साधा निशाना, क्या-क्या आरोप लगाये पढ़े पूरी खबर

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता उपासने ने महापौर प्रमोद दुबे पर जमकर साधा निशाना, क्या-क्या आरोप लगाये पढ़े पूरी खबर
Share

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने  ने रायपुर नगर के महापौर प्रमोद दुबे पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजधानी का विकास महापौर उनके पार्षदों एवं उनके ही भार साधक सदस्यों की (एमआईसी सदस्य) आपसी खींचतान का भेंट चढ़ गया है। जनता के हितों का झूठा वादा कर नगर सत्ता में आने वाले कांग्रेस के महापौर और उनके पार्षदों ने शहर की जनता को न सिर्फ धोखा देने का काम किया है अपितु आपसी खींचतान में जनता का अहित जरूर किया है। समय समय पर नगर की सत्ता में जनता ने देखा है कि महापौर और उनके भार साधक सदस्यों के आपसी खींचतान से शहर का कितना नुकसान हुआ है। राजधानी में जलापूर्ति कर पाने में पूर्ण रूप से विफल एवं शहर को टेंकर मुक्त बनाने की बात करने वाले महापौर प्रमोद दुबे की दावों की पोल उनके ही दल के पार्षद मिलिंद गौतम ने इस्तीफे की पेशकश के साथ महापौर के खिलाफ धरने पर बैठकर खोल दी थी। उनके ही भार साधक सदस्य गोवर्धन शर्मा को भी आपसी खींच तान के चलते हटाया गया। महापौर प्रमोद दुबे ने यश मैन की फौज खड़ी करने एवं अपनी जिम्मेदारियों से लगातार 5 वर्षों तक भागने का काम किया है।

प्रवक्ता श्री उपासने .ने महापौर प्रमोद दुबे से सवाल करते हुए कहा कि नगर निगम के पास स्कूल हुआ करता था जिसे नगर निगम की लापरवाही एवं लचर व्यवस्था के चलते शासन को अपने अधिकार में लेना पड़ा। विकास का दावा करने वाले पूर्ण रूप से विफल महापौर क्या निगम की स्कूल का मेंटेनेंस करने में अक्षम थेपूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह द्वारा चलाई जा रही बेटियों के लिए सरस्वती सायकल योजना जिसके माध्यम से स्कूल जाने वाली बच्चियों तक  स्कूल जाने वाले माध्यम के रूप में सायकल प्रदान की जाती है ऐसी महत्वपूर्ण योजना के लाभ में राजधानी के महापौर प्रमोद दुबे जी ने बाधक बनने का काम किया है। सरस्वती सायकल योजना में बांटे जाने वाली सायकिले आज भी क्यों रायपुर नगर निगम के जोन क्रमांक 5 में सड़ रही हैं।

भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता श्री उपासने ने महापौर प्रमोद दुबे पर आरोप लगाते हुए कहा कि शहर की सुरक्षा से जुड़े महत्वपूर्ण विभाग अग्निशमन विभाग जिसके माध्यम से आग से सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी नगर निगम की बनती थी ऐसे महत्वपूर्ण विभाग का संचालन कर पाने में भी नगर निगम प्रमोद दुबे जी के कार्यकाल में पूर्ण रूप से विफल रहा है। अग्निशमन विभाग का मेंटेनेंस न कर पाने एवं लापरवाही के चलते राज्य शासन को जनता की सुरक्षा से जुड़े इस विभाग के संचालन को अपनी देखरेख में लेना पड़ा। क्या महापौर जी सत्ता में आने के बाद शहर की जनता की सुरक्षा के प्रति आपकी असंवेदनशीलता इस बात से उजागर नहीं होती कि आपने जनता की सुरक्षा को गंभीरता से नहीं लिया और फायर विभाग का मेंटेनेंस करने में भी विफल रहे।


Share

Leave a Reply