छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री शिवरतन शर्मा जी ने प्रेस वार्ता लेकर कांग्रेस पर किया वार

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री शिवरतन शर्मा जी ने प्रेस वार्ता लेकर कांग्रेस पर किया वार
Share

रायपुर, जैसा की आपको जानकारी है ही कि कांग्रेस ने एक गुप्त दस्तावेज़ अपने कार्यकर्ताओं और समर्थक बुद्धिजीवियों को भेज कर भारत को दुनिया भर में बदनाम करने, देश की छवि को खराब करने के लिए साज़िश रची थी. हाल के महीनों में सोश्यल मीडिया में जितना भारत के खिलाफ दुष्प्रचार किया गया है, उनमें से अधिकांश इसी गुप्त दस्तावेज का हिस्सा थे, ऐसा साबित हुआ है. देशद्रोह की सीमा पार कर चुकी कांग्रेस ने पहले इसे फर्जी साबित करने की कोशिश की. फिर बाद में भाजपा ने तमाम तथ्यों के साथ मामले को दुबारा सामने रखा.

आप सबके सामने आ गए हैं सारे तथ्य कि सौम्या वर्मा जी ने इस गुप्त दस्तावेज़ को तैयार किया है. सौम्या कांग्रेस के सांसद और इसके रिसर्च विंग से जुड़ी हैं. ये कांग्रेस की घोषणा पत्र बनाने वाली टीम का हिस्सा रही हैं, इनका कार्यालय भी कांग्रेस नेता के घर में ही है. ऐसे सारे साक्ष्य भाजपा अब सार्वजनिक कर चुकी है. अब इस मामले में संदेह की रत्ती भर भी गुंजाइश बची नहीं है. यहां तक कि कांग्रेस रिसर्च विंग के राजीव गौड़ा ने स्वीकार भी कर लिया है कि ये दस्तावेज कांग्रेस ने बनाए हैं. सौम्या जी उन्हीं की सहयोगी हैं.

अफ़सोस है कि कांग्रेस के देशविरोधी षड़यंत्रों का पर्दाफ़ाश हो जाने के बाद भी जहां कांग्रेस को शर्मिन्दा होना चाहिए था, उसे जनता से माफी मांगनी चाहिए थी कि क्षुद्र लाभ के लिए उसने हमेशा की तरह देश को बदनाम किया है, लेकिन उलटे कांग्रेस छत्तीसगढ़ में सत्ता का दुरूपयोग कर हमारे नेताओं के खिलाफ ही अलोकतांत्रिक हमले पर उतारू हो गयी है.

इस संबंध में ट्वीट करने पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह जी और भाजपा प्रवक्ता श्री संबित पात्रा के खिलाफ पहले शिकायत और फिर अनेकानेक मुक़दमे कर दिए गए हैं. यह सीधे तौर पर कांग्रेस द्वारा अपने देशद्रोही आचरण को कायम रखने, विपक्ष की आवाज़ को आवाज़ को दबाने, अभिव्यक्ति की हमारी आज़ादी को ख़त्म करने और लोकतंत्र के ह्त्या की साज़िश है. भाजपा इसे कतई सहन नहीं करेगी. चाहे जितने भी दमन कर लें ये हम देशहित की आवाज़ को बुलंद करते रहेंगे.

इस कोरोना के समय जहां प्रदेश की सरकार को इलाज़, टीकाकरण आदि पर ध्यान देना था, वहां कांग्रेस इस तरह से अत्याचार और दमन में व्यस्त है. आपको ध्यान होगा, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ कांग्रेस द्वारा पूर्व में दायर मामले पर कांग्रेस को हाई कोर्ट की कड़ी फटकार मिली है. बिलासपुर हाइकोर्ट ने श्री पात्रा के खिलाफ दर्ज आपराधिक प्रकरण को रद्द कर दिया. साथ ही कोर्ट ने स्पष्ट माना है कि संबित जी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण नहीं बनता. माननीय जज ने उस मुक़दमे में भी यही कहा कि राजनीतिक दबाव में यह मामला दर्ज किया गया है. ऐसे तमाम उदाहरण हैं जहां बार-बार भूपेश बघेल कोर्ट में भी मूंह की खाते रहे हैं लेकिन फिर सत्ता के घमंड में वैसे ही मुक़दमे के साथ पहुंच जाते हैं. कांग्रेस को न्याय व्यवस्था से लेकर लोकतंत्र और संविधान के प्रति भी न तो सम्मान है और न ही यह इनमें भरोसा करती है. देश भर में आपातकाल लगाने वाली कांग्रेस अब फिर उसी बर्बरता के साथ सामने है.

भाजपा के कार्यकर्ता हमेशा की तरह इसका जी-जान से विरोध करेंगे. कांग्रेस की तानाशाही और गुंडागर्दी किसी भी कीमत पर सहन नहीं की जायेगी. पार्टी के हर कार्यकर्ता-नेताओं ने कल से ही अभियान चला कर कांग्रेस को यह चुनौती दी है कि कांग्रेस के गुप्त दस्तावेज़ से संबंधित खबर को सभी भाजपा नेताओं ने ट्वीट और पोस्ट किया है. अगर यह करना अपराध है तो केवल डा. रमन सिंह जी के खिलाफ ही नहीं बल्कि हम सबके खिलाफ मुकदमा करे, हम सबको गिरफ्तार करे. भाजपा के लाखों कार्यकर्ता जेल जाने तोयार हैं.

कोरोना काल होने के कारण हम सभी कार्यकर्ता कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए कल दोपहर दो बजे हम सबको गिरफ्तार करने की चुनौती और कांग्रेस द्वारा रची गयी देश विरोधी साज़िश, लोकतंत्र की ह्त्या की कोशिश की भर्त्सना और और हम सबको गिरफ्तार करने की चुनौती देते हुए अपने-अपने घर के सामने धरना देंगे. इसके अलावा भी हम चुप नहीं बैठने वाले इस देश विरोधी पार्टी का पर्दाफ़ाश करने हम सब किसी भी लोकतांत्रिक हद तक जाने तैयार हैं. हम न्यायिक समेत तमाम लोकतांत्रिक विकल्पों पर विचार कर रहे हैं.
 


Share

Leave a Reply