छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

गुजरात नगर निगम चुनावों में बीजेपी को बड़ी जीत: BJP का सभी 6 नगर निगम पर कब्जा, पीएम ने कहा- शुक्रिया गुजरात

 गुजरात  नगर निगम चुनावों में बीजेपी को बड़ी जीत: BJP का सभी 6 नगर निगम पर कब्जा, पीएम ने कहा- शुक्रिया गुजरात
Share

अहमदाबाद। गुजरात में स्थानीय निकाय के लिए रविवार को हुए चुनाव के मंगलवार को परिणाम सामने आ रहे हैं। गुजरात में नगर निगम चुनावों में बीजेपी को बड़ी जीत मिली है, जबकि कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगता दिख रहा है। निकाय चुनाव अरविंद केजरीवाल की पार्टी आप और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के लिए खुशखबरी लेकर आया है। राजकोट में बीजेपी ने 72 सीटों में से 68 पर जीत दर्ज कर ली है, जबकि 4 सीटों पर कांग्रेस को सफलता मिली है। वहीं वडोदरा की सीटों में से 65 बीजेपी, जबकि कांग्रेस ने सात पर जीत दर्ज की है। जामनगर की 64 सीटों में से 51 पर बीजेपी और 10 सीटों पर कांग्रेस को जीत मिली है। यहां 3 सीटें अन्य के खाते में गई हैं। भावनगर की 52 सीटों में से बीजेपी ने 44 और कांग्रेस ने 8 सीटों पर जीत दर्ज की है।


सूरत में कांग्रेस अब तक खाता भी नहीं खोल सकी है। यहां की 120 सीटों में 93 पर बीजेपी को जीत मिली है, जबकि 27 सीटें आप के खाते में गई हैं। वहीं अहमदाबाद की 192 सीटों में से 146 सीटें बीजेपी जीती है और कांग्रेस को महज़ 13 सीटें ही मिल सकी हैं। यहां एआईएमआईए 7 सीटों पर आगे है। छह नगर निगमों अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, वडोदरा, भावनगर और जामनगर नगर निगम के 144 वार्डों की 576 सीट के लिए रविवार को मतदान हुआ था।

पीएम मोदी ने किया लोगों का शुक्रिया अदा-
गुजरात नगर निकाय चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को शुक्रिया अदा किया। गुजरात नगर निकाय चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को शुक्रिया अदा किया। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, "शुक्रिया गुजरात! राज्य में नगर निगम चुनाव के परिणाम स्पष्ट संदेश देते हैं कि लोगों में विश्वास और सुशासन की राजनीति के प्रति अटूट विश्वास है। भाजपा पर फिर से भरोसा करने के लिए राज्य की जनता का आभारी हूं। गुजरात की सेवा करना हमारा सम्मान है।" 

Share

Leave a Reply