छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

एक बार फिर बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता की पीट-पीट कर हुई हत्या, भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर लगाया आरोप

एक बार फिर बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता की पीट-पीट कर हुई हत्या, भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर लगाया आरोप
Share

बैरकपुर, पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की तरफ से घर-घर जाकर प्रचार करने के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं पर लोगों के एक समूह ने हमला कर दिया. पार्टी के कार्यकर्ता की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. इस घटना में छह अन्य लोग घायल भी हो गए. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है.

Also Read:-  मुख्यमंत्री बघेल के साथ दौड़ा पूरा छत्तीसगढ़ बोले मेरे साथ छत्तीसगढ़ की जनता और छत्तीसगढ़ का स्वाभिमान दौड़ रहा
पुलिस ने बताया कि हालीशहर क्षेत्र में जिन लोगों पर हमला किया गया उसमें सैकत भवाल नाम का एक व्यक्ति भी शामिल था. हमले के बाद जब भवाल को कल्याणी स्थित जेएनएम अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. हालीशहर नगर निकाय के वार्ड संख्या छह में हुए हमले में छह अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


तृणमूल कांग्रेस का आरोपों से इनकार

बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने भवाल की हत्या कर दी. हालांकि राज्य में सत्तारूढ़ दल ने इन आरोपों से इनकार किया है.

Also Read:- विश्वविद्यालय के वेबिनार में अचानक चलने लगा अश्लील वीडियो, लोग हुए हैरान
नैहट्टी से तृणमूल कांग्रेस विधायक पार्थ भौमिक ने कहा कि भवाल की मौत क्षेत्र के दो गुटों के बीच पुरानी रंजिश का परिणाम है और बीजेपी बेवजह मामले को राजनीतिक रंग दे रही है. बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय के संयुक्त आयुक्त अजय ठाकुर ने कहा कि घटना के संबंध में दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

 


Share

Leave a Reply