छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

भाजयुमो अध्यक्ष शर्मा का कटाक्ष : पकौड़े की खिल्ली उड़ाने वाली युकां क्या गोबर के लिए झँवा के इंतज़ाम में जुटी है?

भाजयुमो अध्यक्ष शर्मा का कटाक्ष : पकौड़े की खिल्ली उड़ाने वाली युकां क्या गोबर के लिए झँवा के इंतज़ाम में जुटी है?
Share

रायपुर, भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने प्रदेश सरकार के सालभर प्रदेश के लोगों को रोज़गार मुहैया कराने के दावे पर कटाक्ष कर कहा है कि आज शासन ने 46000 गौपालकों को 1करोड़ 67 लाख का भुगतान किया है। 15 दिन में प्रति गौपालक 350 रुपये मतलब प्रतिदिन 23 रुपये देकर भूपेश सरकार अपनी पीठ धपथपा रही है। जिन लोगों को पकौड़ा बेचने की सलाह में रोज़गार नज़र नहीं आ रहा था, वे अब प्रदेश की तरुणाई को गोबर बिनवाकर सालभर रोज़गार मुहैया कराने की बातें कर रहे हैं! श्री शर्मा ने सवाल किया कि पकौड़े में रोज़गार की खिल्ली उड़ाने वाली युवक कांग्रेस के तमाम मुखर युवा नेताओं की इस मुद्दे को लेकर प्रदेश सरकार के दावे पर बोलती क्यों बंद है? क्या वे गोबर बीनने के लिए झँवा के इंतज़ाम में जुटे हुए हैं?


भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि रोज़गार के अवसरों की बेहतरी का दावा करने वाली प्रदेश सरकार क़दम-क़दम पर झूठ-फ़रेब से भरे आँकड़ों का खेल रच रही है। प्रदेश सरकार का दावा है कि छत्तीसगढ़ में बेरोज़गारी का प्रतिशत 13 से घटकर 09 फीसदी रह गया है। श्री शर्मा ने जानना चाहा है कि यदि प्रदेश सरकार ने रोज़गार के बेहतर अवसर मुहैया कराए हैं तो वह यह भी बताए कि मुख्यमंत्री निवास के सामने एक बेरोज़गार युवक आत्मदाह के लिए विवश क्यों हुआ? पुलिस विभाग और शिक्षाकर्मियों की भर्ती रोक कर बैठी सरकार आख़िर प्रदेश के युवा व शिक्षित बेरोज़गारों के साथ कब तक भद्दा मज़ाक करती रहेगी और कब तक गुड गवर्नेंस के ‘प्रायोजित अवार्ड’ दिखाकर प्रदेश को भरमाती रहेगी?

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम हो या फिर प्रदेश के विकास व लोगों की कल्याणकारी सुविधा का मसला हो, प्रदेश सरकार हमेशा पैसों का रोना रोती रहती है जबकि सियासी नौटंकियों पर वह प्रदेश का खजाना लुटाने में ज़रा भी नहीं हिचकिचाती। प्रदेश सरकार के राज्य की बेहतर आर्थिक स्थिति के दावों को भी श्री शर्मा ने झूठा बताया और कहा कि जब प्रदेश की आर्थिक स्थिति बेहतर है तो फिर प्रदेश सरकार कर्ज़ क्यों ले रही है और क्यों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल केंद्र सरकार को चिठ्ठी लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से छत्तीसगढ़ के लिए 06 प्रतिशत कर्ज़ की सीमा बढ़ाने की मांग कर रहे हैं? श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं और राज्य को भरमाने से बाज आकर ईमानदारी से काम करे।
 


Share

Leave a Reply