छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सनकी पति का खूनी खेल: पत्नी को कुल्हाड़ी से वारकर उतारा मौत के घाट...जानिए क्या है पूरा मामला

 सनकी पति का खूनी खेल: पत्नी को कुल्हाड़ी से वारकर उतारा मौत के घाट...जानिए क्या है पूरा मामला
Share

  कटनी :  जिले के बरही थाना क्षेत्र में विवाह के कई वर्ष बीत जाने के बाद पत्नी के चरित्र पर संदेह के कारण पति पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी वार कर मौत के घाट उतार मौके से फरार हो गया। पति ने पत्नी के ऊपर कुल्हाड़ी से गर्दन और सिर में गहरे घाव किए जिसके चलते उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बरही थाना प्रभारी अरविंद चौबे ने बताया की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मृतिका के शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही प्रारंभ कर दी है। प्रकरण के संबंध में जानकारी देते हुए बरही थाना प्रभारी अरविंद चौबे ने यह भी बताया कि थाना क्षेत्र के खितौली चौकी के ग्राम कुआं निवासी 35 वर्षीय सरमन भूमिया अपनी पत्नी उर्मिला भूमिया का घरेलू विवाद हुआ था साथ ही दोनों के बीच काफी समय से मनमुटाव की स्थिति बनी हुई थी। दोनो के बीच बात विवाद इतना बड़ गया की दोनों के बीच कहा सुनी हुई।

विवाद के बीच सरमन ने अपनी पत्नी उर्मिला के ऊपर आक्रोशित होकर घर में रखी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। आक्रोशित पति ने पत्नी के ऊपर कुल्हाड़ी से दनादन वार किया। कुल्हाड़ी से गले में और सिर में महिला के गंभीर चोट आने के कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने बताया की आरोपी पति की तलाश की जा रही है। घटना के कारण संपूर्ण क्षेत्र में सन्नाटे की स्थिति निर्मित है।


Share

Leave a Reply