छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपने नए गाने की रिलीज डेट की दी जानकारी, जानिये इस दिन होगी रिलीज....

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपने नए गाने की रिलीज डेट की दी जानकारी, जानिये इस दिन होगी रिलीज....
Share

बॉलीवुड कि मशहूर अभिनेत्री ने अपने नए गाने ‘डांस मेरी रानी’ के रिलीज डेट की जानकारी नोरा ने सोशल मीडिया पर कर दी है. इससे पहले नोरा और गुरु ‘नाच मेरी रानी’ गाने में साथ काम कर चुके हैं. अब नए गाने में एक बार फिर साथ आ रहे हैं जिसका नाम ‘डांस मेरी रानी’ रखा है. अपने शानदार डांस मूव्स से दर्शकों को दीवाना बना देनी एक्ट्रेस का इस वीडियो में भी ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलेगा इसकी झलक पोस्टर से मिल रही है.

डांस मेरी रानी’ 21 दिसंबर को होगी रिलीज
नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में गुरू रंधावा तो हमेशा की तरह नजर आ रहे हैं, लेकिन नोरा ब्राउन कलर की क्रोशिया स्कर्ट और क्रॉप टॉप में बेहद बिंदास नजर आ रही हैं. नूडल्स कर्ल वाले हेयर स्टाइल में नोरा बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस पोस्टर को शेयर करने के साथ नोरा ने कैप्शन में लिखा है ‘डांस मेरी रानी’ के साथ आपको डांस की जादुई दुनिया में ले जाने के लिए आ रहे हैं. ये 21 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा,स्टे ट्यून्ड !’

 

नोरा फतेही का दिखेगा ग्लैमरस अंदाज
टी-सीरीज के इस म्यूजिक वीडियो की एक तस्वीर नोरा फतेही ने इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें नोरा जलपरी की तरह नजर आ रही हैं. नोरा जाल में फिश की तरह पानी में लेटी नजर आ रही हैं जबकि गुरु रंधावा उनके पास ही व्हाइट कलर के पैंट शर्ट में बैठे हुए पोज दे रहे हैं.

नोरा फतेही के ‘जलपरी’ बनने का दर्द
नोरा फतेही और गुरु रंधावा के नए गाने ‘डांस मेरी रानी’ का डायरेक्शन बास्को लेसली ने किया है. इस गाने में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. नोरा ने जलपरी बनने के अपने एक्सपीरिएंस को मीडिया से बात करते हुए शेयर किया था. नोरा ने बताया था कि ‘जलपरी बहुत सुंदर होती है. जैसे ही मैंने यह आउटफिट पहना मुझे लगा कि मैं बहुत खूबसूरत लग रही हूं. लेकिन इसे संभालना काफी मुश्किल भरा था. मुझे खूबसूरत और ग्लैमरस दिखना था इसलिए दर्द में भी काफी मुश्किल से शूट से किया था’.
 


Share

Leave a Reply