छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बॉलीवुड एक्टरअर्जुन कपूर वैलेनटाइन डे पर 100 ऐसे लोगों की मदद कर रहे हैं

बॉलीवुड एक्टरअर्जुन कपूर वैलेनटाइन डे पर 100 ऐसे लोगों की मदद कर रहे हैं
Share

मुंबई । 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे जहां एक तरफ प्यार में डूबे लोग अपने पार्टनर के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करने का प्लान बना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने इस दिन उन लोगों के लिए कुछ खास करने का सोचा है जो कैंसर से जंग लड़ रहे हैं. अर्जुन वैलेनटाइन डे पर 100 ऐसे लोगों की मदद कर रहे हैं जिनके पार्टनर कैंसर से पीड़ित हैं.  बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने फिल्मी दुनिया में इश्कजादे से कदम रखा. तभी से कड़ी मेहनत के जरिए वो बॉलीवुड में अपने पहचान बनाने में कामयाब भी हुए हैं. अर्जुन अपने काम के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार अर्जुन का सुर्खियों में छाने का कारण कुछ और ही है. दरअसल अर्जुन इस वैलेनटाइन डे पर कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन के साथ जुड़े हैं और इसके जरिए वो 100 ऐसे लोगों की मदद करने के लिए आगे आए हैं, जिनमें से एक साथी कैंसर से पीड़ित हैं. आपको बता दें कि अर्जुन की मां मोना शौरी का निधन भी कैंसर की वजह से ही हुआ था. अर्जुन कर रहे हैं 100 कैंसर पीड़ितो की मदद अर्जुन ने इस पर बात करते हुए बताया कि, मैं कैंसर पेशंट्स एड एसोसिएशन के साथ जुड़कर उन जरूरतमंद 100 लोगों की मदद कर रहा हूं. जिन्हें कैंसर है. अर्जुन ने ये भी बताया कि कैंसर एक ऐसी बीमारी है जो इंसान को खोखला कर देती है और उसकी इम्यूनिटी पर भी काफी असर डालती है. साथ ही दुनिया में फैली कोरोनावायरस की बीमारी इन मरीजों पर और बुरा असर डालती है. पिछला साल इन सभी के लिए बहुत मुश्किल भरा रहा है. इनमें से कई लोग तो ऐसे थे जिनके पास खाना और दवाएं खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे.


सभी लोगों को मिलकर कैंसर के मरीजों की मदद करनी चाहिए
 
इसके साथ ही अर्जुन ने लोगों से ये अपील भी की है कि सभी को मिलकर ऐसे लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए और अगर हम साल में 1 लाख मदद ऐसे लोगों के लिए कर दें तो इन पैसों से उनकी कीमोथेरेपी और रेडियोथेरेपी, सर्जरी और दवाइयों सभी का खर्चा निकल सकता है. 

Share

Leave a Reply