छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

ED के दफ्तर पहुंची बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस Rakul Preet Singh

 ED के दफ्तर पहुंची बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस Rakul Preet Singh
Share

मुंबई. बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस Rakul Preet Singh प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ्तर पहुंच गई हैं. वो एजेंसी के अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए पहुंची हैं. जानकारी के अनुसार हाल ही में ED ने ड्रग्स से जुड़े 4 साल पुराने एक मामले में कई सितारों को समन जारी किया था.

बता दें कि साल 2017 में तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग ने 30 लाख रुपए का ड्रग्स जब्त करने के बाद 12 मामले दर्ज किए थे. जिनमें से 11 मामलों में चार्जशीट दाखिल की गई है. इसके बाद ED ने आबकारी विभाग के मामलों में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच शुरू कर दी है. इस मामले में Rakul Preet Singh, राणा दग्गुबाती, तेजा, पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर और मुमैथ खान सहित अन्य को अलग-अलग तारीखों पर पूछताछ के लिए तलब किया है.

इस वजह से जल्द हुई पेशी 
इससे पहले Rakul Preet Singh को 6 सितंबर को ED के सामने पेश होने के लिए कहा गया था. लेकिन Rakul ने अधिकारियों से अनुरोध किया था कि या तो अपनी पूछताछ को टालने या पूछताछ का समय बदल दिया जाए. उनके अनुरोध पर विचार करने के बाद ED के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ टाल दी और उन्हें 3 सितंबर को ही उनके सामने पेश होने के लिए कहा गया था.

ईडी ने एक्साइज डिपार्टमेंट को भी किया तलब
बता दें कि इस मामले में ईडी ने एक्साइज डिपार्टमेंट को भी तलब किया है, जो इस मामले की जांच कर रही है. दिलचस्प बात ये है कि जो SIT इस मामले की जांच कर रही है, उसने सबूत के अभाव में इस मामले की जांच बीच में ही छोड़ दी है. आरोपी सितारों से भी पूछताछ हुई थी और उन्होंने इस आरोप को पूरी तरह खारिज कर दिया था.
 

Share

Leave a Reply