छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Bollywood Couples : ‘दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके-चुपके’, हो रही इन स्टार के प्यार के चर्चे, कर सकते हैं शादी

Bollywood Couples : ‘दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके-चुपके’, हो रही इन स्टार के प्यार के चर्चे, कर सकते हैं शादी
Share

 भारत। Bollywood Couples : इस की शुरुआत होते ही हमें केएल राहुल और अथिया शेट्टी की ग्रैंड वेडिंग देखने को मिली. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन परिणीति चोपड़ा ने भी अपना जीवन साथी चुन लिया है. वे आम आदमी पार्टी के पॉलिटीशियन राघव चड्ढा संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं. ऐसे में आइये जानते हैं कि आखिर और कौन से स्टार कपल्स हैं जिनके रोमांस के चर्चे पुरे बॉलीवुड (Bollywood) हो रहे हैं।

1- आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे :- मौजूदा समय में परिणीति के अलावा जिस बॉलीवुड कपल के सबसे ज्यादा चर्चे देखने को मिल रहे हैं वो हैं आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे. दोनों ही काफी समय से एक साथ स्पॉट किए जा रहे हैं. कभी वे कैजुअल लुक में नजर आते हैं तो कभी बड़े इवेंट में रैंप वाक कर साथ में जलवा बिखेरते नजर आते हैं. दोनों की नजदीकियों से नकारा नहीं जा सकता है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि साल 2023 में दोनों अपनी रिलेशनशिप को नया मोड़ दे सकते हैं.

2- विजय देवरकोंडा-रश्मिका मंदाना :- पुष्पा की श्रीवल्ली का नाम साल 2023 की शुरुआत से ही साउथ के अर्जुन रेड्डी के साथ जुड़ रहा है. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी करते हैं. दोनों साथ में स्क्रीन भी शेयर कर चुके हैं।

3- जाह्नवी कपूर-शिखर पहाड़िया :- जाह्नवी कपूर को इंडस्ट्री में आए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन एक्ट्रेस के प्यार के चर्चे भी देखने को मिल रहे हैं. ऐसी खबरें हैं कि वे शिखर पहाड़िया संग शादी कर सकती हैं. शिखर पॉलिटिकल बैकग्राउंड से आते हैं और पेशे से एक पोलो प्लेयर हैं.

4- तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा :- साउथ फिल्मों की दिग्गज एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को पिछले कुछ समय से कई दफा साथ में स्पॉट किया गया है. दोनों की नजदीकियों ने बॉलीवुड गलियारों में इस बात की चर्चा बढ़ा दी है कि दोनों शादी भी कर सकते हैं. दोनों की साथ की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं जिसमें दोनों कि क्यूट बॉन्डिंग देख फैंस तो एक ही बात पूछ रहे- शादी कब कर रहे?

5- सुरभि ज्योति- रित्विक धनजानी :- एक समय ऐसा था जब पवित्र रिश्ता फेम रित्विक के प्यार के चर्चे उनकी कोस्टार आशा नेगी संग हुआ करते थे. लेकिन अब ये गुजरे वक्त की बात हो गई. अब रित्विक धनजानी और सुरभि ज्योति के बीच रोमांस की खबरें आती रहती हैं. दोनों ही टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं और आने वाले वक्त में एक-दूजे के हो सकते हैं।


Share

Leave a Reply