छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बॉलीवुड का लेखक हुआ गिरफ्तार, गर्लफ्रेंड को घुमाने और महंगे गिफ्ट देने के लिए करता था ये काम

बॉलीवुड का लेखक हुआ गिरफ्तार, गर्लफ्रेंड को घुमाने और महंगे गिफ्ट देने के लिए करता था ये काम
Share

मुम्बई पुलिस ने बॉलीवुड के एक लेखक को गिरफ्तार किया है जो अपनी प्रेमिका को खुश करने व पिकनिक ले जाने के लिए लोगों को ठगता था. लॉकडाउन की वजह कई लोगों को आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ा है कुछ इसी तरह की तंग से 28 वर्षीय लेखक शुभम पीताम्बर साहू भी गुजर रहा था. साहू बॉलीवुड और छोटे पर्दे पर अपनी किस्मत आजमा रहा है.

पढ़ें : देह व्यापार : शहर के सिद्धि विनायक होटल में सेक्स रैकेट का हुआ पर्दाफाश, 3 युवती और 4 युवक गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर 

ओशिवारा पुलिस ने बताया साहू एक लड़की से प्यार था जो कि पेशे से एक यू-ट्यूबर है, वह जिस आर्थिक तंग से गुजर रहा था जिसकी भनक उसकी गर्लफ्रेंड को नही लगे इस वजह से उसने लोगों को ठगने का काम शुरू कर दिया. फिर साहू ने अपनी गर्लफ्रेंड को सोने का एक कंगन गिफ्ट कर दिया साथ ही उसे जयपुर घुमाने का पूरा प्रबंध भी किया.

पढ़ें : जंगल सफारी के दौरान पर्यटकों के सामने गुस्से में दहाड़ने लगा बाघ, वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग 

साहू ने लोगों को ठगने के लिए एक नया तरीका ईजाद किया. उसने मुम्बई के लोखंडवाला इलाके में स्थित एक टूर्स एंड ट्रेवेल कम्पनी को संपर्क कर ऑनलाईन फ्लाइट की टिकट और फाइव स्टार होटल में रूम बुक करवाया, जिसका बिल कुल 32 हजार रुपये हुए.

पढ़ें : बड़ी खबर रायपुर: घरेलू विवाद के चलते पति ने मिट्टी तेल छिड़क-कर पत्नी को किया आग के हवाले

इसके बाद साहू ने ट्रेवेल कंपनी से उनका बैंक एकाउंट की डिटेल्स मांगी और असली में पैसे भेजने के बजाय बल्क मेसेजिंग वेबसाइट पर जाकर हूबहू वैसा मैसेज भेजा जैसा आपके खाते में पैसे आने पर बैंक का मैसेज आता है. इतना ही नही साहू ने इसी तरीके का इस्तेमाल कर सोनार से एक लाख 33 हजार रुपये के सोने के कंगन खरीदे .

पढ़ें : इस दिन मांस, मटन के विक्रय पर रहेगा प्रतिबंद, पढ़े पूरी खबर 

दूसरे दिन जब ट्रेवेल एजेंट ने बैंक में जाकर पासबुक की एंट्री करवाई तो उसे अपने खाते में 32 हजार दिखाई नहीं दिए और तब जाकर उसे समझ आया की साहू ने उसे चीटिंग की और फिर उसने पुलिस ने शिकायत दर्ज कराई. ओशिवारा पुलिस ने ट्रेवेल एजेंट की शिकायत पर साहू के खिलाफ आईपीसी की धारा 420,467,465 और आईटी की धारा 66 C और 66 D के तहत मामला दर्ज कर सुभम को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें : नाबालिग के मां बनने पर खुला रेप का राज, भाई ही बना दरिंदा, जाने कहाँ की है ये खबर 
इसने पुलिस को बताया कि कोविड की वजह से इसके पास कोई काम नहीं मिल रहा था पैसे की तंगी थी इस वजह से इसने इस तरह का गलत रास्ता चुना. शुभम की प्रेमिका एक यूटूबर है. हालांकि जब ज्वेलरी शॉप की तरफ से साहू के खिलाफ शिकायत दर्ज करानी चाही तो लड़की ने दोनों कंगन यह कहते हुए वापस कर दिए कि उसके ब्वायफ्रेंड ने चीटिंग की बात छुपाई थी जो इसे पता ही नही था.

 


Share

Leave a Reply