छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बॉयफ्रेंड बनाता था औरतों के शरीर का मजाक, गर्लफ्रेंड ने सिखाया ऐसा सबक कि गुस्से में लड़के ने...

 बॉयफ्रेंड बनाता था औरतों के शरीर का मजाक, गर्लफ्रेंड ने सिखाया ऐसा सबक कि गुस्से में लड़के ने...
Share

हमारे आसपास कई लोग ऐसे होते हैं जो खुद तो परफेक्ट नहीं होते मगर ये उम्मीद करते हैं कि उनके आसपास के लोग परफेक्ट हों. ऐसे लोग अपने अंदर का खामियां ना देखते हुए दूसरों की कमियों को देखकर उसका मजाक बनाते हैं. इसलिए इन लोगों को सबक सिखाना बहुत जरूरी होता है. हाल ही में एक महिला ने सोशल मीडिया (Social Media) वेबसाइट रेडिट (Reddit) पर अपनी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है जिसमें उसने ऐसे ही एक शख्स को सबक सिखाया है.

रेडिट पर महिला (Woman) ने एक ग्रुप पर अपने और अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है जिसके साथ वो जानना चाह रही है कि इस बारे में लोगों की क्या राय है. लड़की ने अपने पोस्ट में लिखा कि उसका बॉयफ्रेंड काफी मोटा है. वो ओबेसिटी (Obessity) का शिकार है. जब ये लड़की अपने बॉयफ्रेंड से मिली थी तब से ही वो मोटा (Fat) था और लड़का अपने मोटापे को लेकर काफी चिंतित रहता है. उसने अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से इस बात का जिक्र किया है कि वो वजन कम करना चाहता है मगर नहीं कर पाता. लड़की ने कभी अपने बॉयफ्रेंड पर वजन (Boyfriend Weight) कम करने का दबाव नहीं बनाया, बल्कि वो उसे सपोर्ट करती है. और उसे अपने वजन को लेकर सहज बनाने की कोशिश करती है.

गर्लफ्रेंड ने सिखाया बॉयफ्रेंड को सबक
लड़की ने अपने पोस्ट में आगे बताया कि एक दिन वो और अपने बॉयफ्रेंड और उसके कुछ दोस्तों के साथ बियर पीने एक पब में गए थे. बातचीत के दौरान दोस्तों ने अपने ऑनलाइन डेटिंग के अनुभव को शेयर करना शुरू कर दिया. तभी लड़की के बॉयफ्रेंड कि वो अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने से पहले टिंडर (Tinder) इस्तेमाल करता था मगर कुछ वक्त बाद ही उसने टिंडर बंद कर दिया क्योंकि टिंडर पर कई मोटी डेस्परेट लड़कियां होती हैं. बॉयफ्रेंड ने ये बात इतनी बुरी तरह से कही कि उसकी गर्लफ्रेंड को ये बात बेहद बुरी लगी. उसने तुरंत सबके सामने अपने बॉयफ्रेंड से कहा- “सच में! तुम मोटी लड़कियों का मजाक उड़ाओगे?” इस डिस्कशन के बाद सब बिल्कुल शांत हो गए मगर फिर दोस्तों ने बात को घुमा दिया और सब नॉर्मल हो गए. लेकिन लड़की का बॉयफ्रेंड बुरी तरह से आहत हो चुका था. अगले दिन उसने लड़की को मैसेज किया कि उसने उसके दोस्तों के सामने उसका मजाक उड़ाकर बहुत गलत किया. उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था. लड़के ने लिखा कि वो कुछ दिन उससे बात नहीं करेगा और उसे सोचने के लिए कुछ वक्त चाहिए कि वो उसके साथ रहना चाहता है कि नहीं. इस मैसेज के बाद लड़की समझ गई कि उसके बॉयफ्रेंड को ये बात बहुत बुरी लगी. लड़की को अफसोस भी हुआ कि उसने ऐसा कहा मगर पब में उसे लड़कियों के लिए की गई टिप्पणी बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी और वहां वो खुद को बोलने से रोक नहीं पाई. हालांकि लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से माफी भी मांग ली मगर तब तक उसका बॉयफ्रेंड उससे रूठ चुका था. लड़की ने अपने इस पोस्ट को एडिट करते हुए कुछ दिन बाद लिखा कि अब उन दोनों का ब्रेकअप (Breakup) हो चुका है और अब उसे काफी हल्का मेहसूस हो रहा है.

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे लड़की की तारीफ
लड़की के इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किए और अपनी प्रतिक्रिया दी. कई यूजर्स ने लड़की को समझाया कि उसने सबके सामने लड़के को बेइज्जत कर के अच्छा नहीं किया और अब उसे माफी मांग लेनी चाहिए. वहीं दूसरी ओर बड़ी संख्या में लोग लड़की का साथ दे रहे हैं. वो उसकी तारीफ कर रहे हैं कि उसने बिना डरे, बिना संकोच किए लड़कियों की इज्जत के लिए ये बात बोली. लोगों का कहना है कि उसने ब्रेकअप कर के बिल्कुल सही किया और ऐसे शख्स से तो काफी पहले उसे ब्रेकअप कर लेना चाहिए था.

Share

Leave a Reply