छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

BREAKING NEWS: पूर्व भाजपा नेता को उनकी कार समेत जलाया, डिक्की में मृत मिले

BREAKING NEWS: पूर्व भाजपा नेता को उनकी कार समेत जलाया, डिक्की में मृत मिले
Share

मेडक: तेलंगाना के मेडक जिले में एक राजनीतिक पार्टी के नेता का दर्दनाक हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व जिला उपाध्यक्ष और व्यवसायी वी. श्रीनिवास प्रसाद अपनी जली हुई कार की डिक्की में मृत पाए गए। मेडक जिले की पुलिस अधीक्षक चंदना दीप्ति के मुताबिक, दिन की तड़के कुछ आरोपियों ने श्रीनिवास को उनकी कार समेत आग लगा दी। आग की सूचना मिलने के बाद हम पहुंचे तो देखा कि श्रीनिवास का शव कार की डिक्की में पड़ा था। आरोपियों ने श्रीनिवास को उनकी कार के साथ ही आग लगा दी है।


बताया गया कि जांच अभी भी जारी है, लाश को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है। 302 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है। वहीं, इससे पहले पिछले हफ्ते तेलंगाना में एक महिला ने अपने दो बच्चों को मार दिया और फिर खुद बाद में आत्महत्या करने का प्रयास किया, जिसको बचा लिया गया। संगारेड्डी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) एम रमण कुमार ने बताया था कि एक 30 वर्षीय महिला ने शुक्रवार को अपने दो बेटों की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में एक झील में कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि महिला ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि छह और चार साल की उम्र के दोनों बच्चे जानलेवा बीमारियों से पीड़ित थे।


महिला को मछुआरों ने बचाया और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। झील में कूदने से पहले उसने अपने मोबाइल पर एक सेल्फी ली और अपने पति को भेज दी।


Share

Leave a Reply