छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

BREAKING: संदिग्ध हालत में मिली इस अभिनेत्री की लाश, पुलिस कर रही बॉयफ्रेंड से पूछताछ

 BREAKING: संदिग्ध हालत में मिली इस अभिनेत्री की लाश, पुलिस कर रही बॉयफ्रेंड से पूछताछ
Share

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार Raghav Lawrence की फिल्म Kanchana 3 में काम कर चुकीं एक्ट्रेस Alexandra Djavi का शव उनके घर में संदिग्ध अवस्था में मिली है. शुक्रवार को उत्तरी गोवा के सियोलिम गांव में उनका शव संदिग्ध हालत में उनके अपार्टमेंट से मिला, जिसमें अलेक्जेंडर किराए पर रहती थीं. इसके बाद अब गोवा पुलिस अभिनेत्री के शव के पोस्टमार्टम के लिए रूसी वाणिज्य दूतावास की मंजूरी का इंतजार कर रही है.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक्ट्रेस का शव संदिग्ध हालत में उनके अपार्टमेंट से मिला, जिसके बाद एक्ट्रेस के शव को मुर्दाघर में रखा गया है और शव परीक्षण के लिए वे रूसी वाणिज्य दूतावास से NOC मिलने का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस ने पहले ही इस मामले की जांच शुरू कर दी है और रूसी एक्ट्रेस Alexandra Djavi के बॉयफ्रेंड का बयान भी दर्ज कर लिया गया है.

बॉयफ्रेंड का बयान दर्ज
एक्ट्रेस Alexandra Djavi का लवर उसी अपार्टमेंट में एक्ट्रेस के साथ रहता था, जहां उसकी मौत हुई है. जिस समय एक्ट्रेस की मौत हुई तब वह बाहर गया हुआ था. इस बीच, मुंबई में रूसी वाणिज्य दूतावास में गोवा के प्रतिनिधि अधिवक्ता विक्रम वर्मा ने पुलिस से महिला की मौत में चेन्नई के एक फोटोग्राफर की ‘संभावित भूमिका’ की जांच करने की अपील की है

फोटोग्राफर पर शक क्यों?
बता दें कि रूसी महिला ने चेन्नई के उस फोटोग्राफर के खिलाफ 2019 में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. जिसके कारण मुंबई में रूसी वाणिज्य दूतावास में गोवा के प्रतिनिधि अधिवक्ता विक्रम वर्मा को शक है कि फोटोग्राफर ऐसा कर सकता है.

Share

Leave a Reply