छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सड़क दुर्घटना में साले की मौत जीजा गंभीर रूप से घायल...

सड़क दुर्घटना में साले की मौत जीजा  गंभीर रूप से घायल...
Share

रुड़की : देर रात टायर कंपनी में ड्यूटी कर लौट रहे जीजा साले की बाइक को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में घायल 22 साल के साले की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि जीजा की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने ट्रक और चालक को पकड़ लिया। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। खानपुर के भारुवाला गांव निवासी सचिन शर्मा पुत्र कमलेश शर्मा लक्सर की एक टायर कंपनी में कर्मचारी है। सचिन का साला धर्मपाल (22) पुत्र तोताराम निवासी ग्राम सरसवाड़ थाना नरेंद्र नगर इसी कंपनी में काम करता था।

वह लक्सर में किराये के कमरे में रहता था। शुक्रवार रात नौ बजे ड्यूटी पूरी होने पर सचिन अपने साले धर्मपाल को बाइक पर बिठाकर नगर में उसके कमरे तक छोडऩे जा रहा था। पुरकाजी हरिद्वार हाईवे पर शेखपुरी गांव के पास पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और चालक को कब्जे में लेने के साथ ही घायलों को लक्सर के एक अस्पताल में भिजवाया। अस्पताल में सचिन को भर्ती कर लिया गया, जबकि धर्मपाल को गंभीर बताकर हरिद्वार रेफर कर दिया गया। परिजन धर्मपाल को लेकर हरिद्वार पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना पर पहुंची लक्सर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा रही है। बताया गया है कि मृतक धर्मपाल माता पिता का इकलौता बेटा था। उसकी सात बहनें हैं। करीब दस महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि घायल सचिन का अभी इलाज चल रहा है। पीडि़त पक्ष से घटना की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलेगी तो मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 


Share

Leave a Reply