छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पंजाब नेशनल बैंक में निकली स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर बंपर वैकेंसी, जानें कौन कर सकता है आवेदन

पंजाब नेशनल बैंक में निकली स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर बंपर वैकेंसी, जानें कौन कर सकता है आवेदन
Share

पंजाब नेशनल बैंक में नौकरी करने का सुनहरा मौका है. पंजाब नेशनल बैंक ने 20 अप्रैल 2022 को pnbindia.in पर एसओ की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकाली गई है. आवेदन करने के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं. आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 7 मई 2022 है. पदों पर भर्ती के लिए 12 जून 2022 को परीक्षा आयोजित की जाएगी.

वैकेंसी डिटेल्स 
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 145 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. जिसमें 40 पद मैनेजर के, 100 मैनेजर (क्रेडिट) के एवं 5 पद सीनियर मैनेजर के शामिल हैं.

शैक्षिक योग्यता
पीएनबी में मैनेजर पदों के लिए फाइनेंस में एमबीए अथवा फाइनेंस में पोस्ट ग्रैजुएट डिप्लोमा करने वाले उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं. विस्तृत शैक्षिक योग्यता भर्ती की अधिसूचना में देखें.

जानें अनुभव 
मैनेजर पदों के लिए 1 वर्ष का अनुभव एवं सीनियर मैनेजर पदों के लिए कम से कम 3 वर्ष का अनुभव रखने वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

चयन प्रक्रिया 
पीएनबी एसओ 2022 के लिए उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा, साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा. इसके लिए ऑनलाइन परीक्षा 12 जून 2022 को आयोजित की जाएगी. 
जानें सैलरी डिटेल्स 
मैनेजर (क्रेडिट,रिस्क) के पदों पर चयनित उमिमीदवारों को 48,170 रुपये से लेकर 69,810 रुपये और सीनियर मैनेजर के पदों के लिए उम्मीदवारों को 63,840 रुपये से लेकर 78,230 रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा. 

आयु सीमा
मैनेजर पदों के लिए 25 से 35 एवं सीनियर मैनेजर पदों के लिए 25 से 27 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

 


Share

Leave a Reply