छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बंटी और बबली 2 का टीजर हुआ रिलीज, 12 साल बाद सैफ और रानी की जोड़ी साथ में आएगी नजर

बंटी और बबली 2 का टीजर हुआ रिलीज, 12 साल बाद सैफ और रानी की जोड़ी साथ में आएगी नजर
Share

यशराज की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बंटी और बबली 2’ का टीजर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वारी अहम भूमिका में नजर आएंगे. 'बंटी और बबली 2’ में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी 12 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर साथ में दिखेगी. फैंस दोनों को साथ में देखना बेहद पसंद करते हैं. इससे पहले दोनों ने 'तारा रम पम’ और 'हम तुम’ में साथ काम किया है.
'बंटी और बबली 2’ का टीजर 1.26 सेकंड है. टीजर की शुरुआत सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के साथ होती है. जहां सैफ अली खान और रानी मुखर्जी दोनों अपने लुक को टचअप करते नजर आ रहे हैं. रानी सैफ से कहती हैं कि सैफू हम कितने साल बाद काम कर रहे हैं. सैफ कहते हैं कि 12 साल बाद वे साथ आए हैं. रानी कहती हैं कि उन्होंने सैफ के साथ काम करना बहुत मिस किया.
सैफ रानी के तारीफ करते नजर आते हैं. दोनों शूट के लिए जैसी ही तैयार होते हैं पीछे से सिद्धांत चतुर्वेदी और शार्वरी फ्रेम में आकर कहते हैं कि वो भी शूट के लिए रेडी हैं. इस पर रानी कहती हैं कि तुम कौन जिस पर सिद्धांत और शार्वरी बताते हैं कि वो बंटी और बबली हैं. रानी कहती हैं कि सिर्फ एक ही बबली हैं और वो हैं. इसके बाद डायरेक्टर वरुण कहते हैं कि आदित्य सर ने स्क्रिपट बदली दी हैं. अब मूवी में दो बंटी और बबली हैं. रानी और सैफ दोनों अपने- अपने मेकअप रूम में चले जाते हैं. इसके बाद सिद्धार्थ और शार्वरी कहते हैं कि हम रेडी हैं और इनका टाइम गया और पैकअप हो जाता है.
ये फिल्म सिनेमाघरों में 19 नंवबर को रिलीज होगी. फिल्म का टीजर काफी मजेदार है. बंटी और बबली का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं.
सैफ और रानी की जोड़ी को साथ में देखना फैंस खूब पसंद करते हैं. साल 2005 में 'बंटी और बबली’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने पुलिसवाले की भूमिका निभाई थी रानी और अभिषेक फिल्म में शातिर चोर की भूमिका में थे. ये फिल्म सुपरहिट रही थी.

 


Share

Leave a Reply