छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

3500 रु सस्ते में खरीदें 6GB रैम और 4 रियर कैमरे वाला फोन, जानें पूरा ऑफर

3500 रु सस्ते में खरीदें 6GB रैम और 4 रियर कैमरे वाला फोन, जानें पूरा ऑफर
Share

हम आपने पाठकों को स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताते रहते हैं। आज भी हम आपको एक शानदार फोन के बारे में बता रहे हैं जिसे कम कीमत में खरीदने का मौका है। यह OPPO A52 स्मार्टफोन है, जिसे 3500 रुपये तक कम में खरीदा जा सकता है। फोन में 6 जीबी की रैम, चार रियर कैमरा और 5000mAH की बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। तो आइए जानते हैं फोन के बारे में ज्यादा डीटेल्स
क्या है कीमत और ऑफर
फोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। लॉन्चिंग के समय इस वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपये थी। हालांकि फिलहाल इस फोन को अमेजन इंडिया पर 14,990 रुपये में बेचा जा रहा है। इतना ही नहीं, फोन पर Yes Bank और Bank of Baroda के क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है। यानी कुल मिलाकर इसे लॉन्च प्राइस से 3500 रुपये तक कम में खरीदा जा सकेगा।
Oppo A52 के स्पेसिफिकेशंस
ओप्पो ए52 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले फुलएचडी+ रिजोल्यूशन और पंच-होल कटआउट के साथ आता है। फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ Snapdragon 665 प्रोसेसर मिलता है। फोन एंड्रॉइड 10 आधारित ColorOS 7.1 के साथ आता है। यह दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और व्हाइट में आता है।
फोटोग्राफी के लिए फोन में चार रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिलता है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
 


Share

Leave a Reply