छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ वीडियो बनाकर किया वायरल, फिर पंचायत बुलाकर दी गई ये सजा

प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ वीडियो बनाकर किया वायरल, फिर पंचायत बुलाकर दी गई ये सजा
Share

समस्तीपुर, अकेले में मिल रहे प्रेमी युगल को लोगों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। पहले तो इनका वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। फिर समाज के कुछ ज्यादा समझदारों ने कोर्ट की तरह इनके खिलाफ फैसला भी सुनाया। गांव के कुछ युवकों ने पहले तो प्रेमी युगल को बांस के पेड़ में बांध दिया।उसके बाद उन दोनों की पिटाई करने लगे।
नाबालिग लड़की और मिर्जापुर गांव के नाबालिग लड़के के बीच पिछले कई महीनों से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। दोनों के बीच इश्क उस समय परवान चढ़ा, जब नाबालिग लड़का गांव में महिलाओं के श्रृंगार का सामान बेचने जाया करता था। घटना रविवार का बताया जा रहा है। दोनों गांव के एक मकई के खेत में मिलने पहुंचे थे। इसी दौरान गांव के युवाओं ने प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में देखा। पहले उसका वीडियो बनाया और फिर उसे पकड़ लिया।
इस घटना की खबर लगते ही गांव में पंचायत बुलाई गई। एक पक्ष दोनों की शादी कराने पर अड़े थे, तो कुछ लोग आर्थिक दंड लगाने के पक्ष में थे। आखिर में लड़की के दूसरे जाति के होने के कारण शादीं नहीं कराने का विचार किया गया।
वहीं लड़के वाले के परिजन पर आर्थिक दंड लगाने के बाद प्रेमी को छोड़ दिया गया। हालांकि, यह मामला पुलिस में जाने के बजाए पंचायत स्तर पर ही निपटा दिया गया।
लेकिन पंचायत ने समाज के उन 'गुंडों' के खिलाफ कोई फैसला नहीं लिया जिन्होंने दोनों पीड़ित को बांधकक पीटते रहे। उनका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल भी किया। नाबालिग लड़की रोती बिलखाती रही, गिड़गिड़ाती रही। वीडियो को सार्वजनिक नहीं करने की गुहार लगाती रही। लेकिन 'गुंडे' उनके साथ बर्बरता करने में कहीं नहीं चूके।
 


Share

Leave a Reply