CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

गाड़ी की डिक्की से 49 हजार पार, घर पहुंचने पर पता चला रूपये हो गए है पार

गाड़ी की डिक्की से 49 हजार पार, घर पहुंचने पर पता चला रूपये हो गए है पार
Share

महासमुंद। बाइक के डिक्की से 49 हजार रूपये अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उठाई गिरी का मामला सामने आया है। किसान बैंक से रूपये निकाल कर जब घर पहुंचा और बाइक के डिक्क में रूपये निकालने हाथ फेरा तो उसके होश उड़ गए। बाइक की डिक्की में रूपये से भरा थैला नहीं था। मामला पिथौरा थाना का है। इधर, पिथौरा पुलिस को जब इसकी जानकारी हुई तो अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गए है। पिथौरा थाना प्रभारी एके स्वर्णकार ने बताया कि ग्राम डोंगरीपाली के किसान परखित साहू सोमवार को अपने भाई के साथ रूपये निकालने सुपर एक्सल से कॉर्पोरेटिव बैंक पिथौरा आया था। दोनों बैंक से 49 हजार रूपये निकाले और रूपये को गाड़ी की डिक्की में रखकर वापस गांव जाने के लिए रवाना हुए। दोपहर ढ़ाई बजे बार चौक के पास दोनों ने गाड़ी खड़ी की और नाश्ता करने एक होटल में चले गए। इस दौरान दोनों उन्होंने डिक्की से रूपये नहीं निकाले। दोनों नाश्ता कर वापस लौटे और गाड़ी उठाकर घर की रवाना हुए। शाम को जब घर पहुंचे और रूपये निकालने के लिए डिक्की में हाथ फेरे तो पता चला कि रूपये से भरा थैला डिक्की में नहीं है। इसके बाद देर शाम थाने आकर इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है। किसान ने बताया कि संभवत: बार चौक के पास अज्ञात आरोपियों ने डिक्की से रूपये निकाले होंगे।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज-
इधर, उठाईगिरी की सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई है। आसपास के क्षेत्र में पूछताछ कर रही है, वहीं विभिन्न जगहों की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। थाना प्रभारी का कहना है कि संभवत: अज्ञात व्यक्ति किसान का बैंक के बाहर से ही नजर रख रहे थे। होटल में जब नाश्ता करने किसान अंदर गए तभी अज्ञात व्यक्तियों ने डिक्की से रूपये निकल कर फरार हो गए।


Share

Leave a Reply