कोरोना अपडेट: छ ग में आज 15 हजार से अधिक मिले, 109 की मृत्यु के साथ रायपुर में रिकॉर्ड तोड़ 4168 समेत इन जिलो से इतने मरीज    |    क्या देश में है रेमडेसिविर दवा की कमी? जानिए केंद्र सरकार ने इसको लेकर क्या जवाब दिया है    |    रात्रि 8.30 बजे राज्य को करेंगे संबोधित मुख्यमंत्री, लॉकडाउन की चर्चा हुई तेज...    |    छग कोरोना अपडेट: आईसीएमआर के मुताबिक आज शाम तक 10748 नये मरीजो की हुई पुष्टि, रायपुर से अकेले 3293 समेत बाकी इन जिलो से...    |    छत्तीसगढ़ से राज्य सभा की ये सांसद हुई कोरोना संक्रमित, दिल्ली AIIMS में हुई भर्ती    |    इस दिन इतने समय के लिए पुरे भारत में बंद रहेगी आरटीजीएस की सुविधा    |    देश में पिछले 24 घंटे में 1.61 लाख कोरोना के नए मरीज मिले, 879 की गई जान, जानिये क्या है टीकाकरण का हाल    |    BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ में आज कोरोना से मौत का आंकड़ा 100 के पार, प्रदेश में आज साढ़े 13 हजार नए मरीजों की हुई पहचान, देखें जिले वार आंकड़े    |    BIG BREAKING : राजधानी के इन 14 निजी अस्पतालों को सरकार ने पूरी तरह से कोरोना अस्पताल किया घोषित, देखें आदेश    |    BIG BREAKING : राजधानी में आज रिकॉर्ड तोड़ 11491 नए कोरोना मरीजों की हुई पहचान, राजधानी में आज 72 कोरोना मरीजों की हुई मौत    |

बड़ी खबर छत्तीसगढ़: पुरानी रंजिश के चलते रिस्तेदार ने शादी में चलाई गोली, युवक के सीने में जा लगी गोली

 बड़ी खबर छत्तीसगढ़: पुरानी रंजिश के चलते रिस्तेदार ने शादी में चलाई गोली, युवक के सीने में जा लगी गोली
Share

गरियाबंद। गरियाबंद स्थित अतरमरा में शादी के दौरान गोली चलाने पर एक युवक के घायल होने का मामला सामने आया है। किसी रिश्तेदार ने ही घटना को अंजाम दिया है। गोलीकांड में एक युवक के घायल होने की खबर है, जिसे इलाज के लिए रायपुर में भर्ती कराया गया है। मामले के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

बीते सोमवार को गांव के चतुर्वेदी परिवार में लड़के की शादी थी। सुबह तकरीबन 10 ज्यादातर रिश्तेदार बारात के लिए निकल चुके थे। इसी दौरान घर पर मौजूद रिस्तेदारो में आपसी रंजिश के कारण नौबत गोलीकांड तक आ गयी। 

किसी रिश्तेदार ने दूसरे रिश्तेदार को गोली मार दी। गोली सीधे एक युवक के सीने में जा लगी। घायल युवक को तत्काल रायपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल युवक की हालत स्थिर बनी हुई है। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि शादी परिवार में ये घटना हुई है। दो रिश्तेदारों के बीच आपसी रंजिश की बात सामने आयी है। फिलहाल अज्ञात द्वारा गोली चलाने की शिकायत थाना में दर्ज हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि गोलीकांड में एक युवक घायल हुआ है। युवक के सीने में गोली लगी है। युवक को ईलाज के लिए रायपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जिस शख्स पर गोली चलाने की शंका की जा रही है वह शादी वाले परिवार का करीबी रिश्तेदार बताया जा रहा है। हालांकि मामला अज्ञात व्यक्ति के नाम से दर्ज होने के कारण पुलिस जांच के बाद ही असली आरोपी का चेहरा सामने आ पायेगा। 


Share

Leave a Reply