छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर रायपुर: एडिशनल एसपी ने सादे कपड़ों में जुए के अड्डे पर दी दबिश, कबाड़ियों के अड्डे पर ऐसे खेला जा रहा था जुआ

 बड़ी खबर रायपुर: एडिशनल एसपी ने सादे कपड़ों में जुए के अड्डे पर दी दबिश, कबाड़ियों के अड्डे पर ऐसे खेला जा रहा था जुआ
Share

रायपुर। राजधानी रायपुर के आउटर में एक कबाड़ी बाकायदा शेड बनाकर जुए का अड्डा चला रहा था। पुलिस को इसकी भनक लगी तो एडिशनल एसपी लखन पटले खुद सादे कपड़ों में यहां जुआ खेलने पहुंच गए।
 
 
पहले तो उन्होंने तस्दीक की और उसके बाद अचानक टीम ने छापा मार दिया। धरपकड़ के दौरान कुछ बदमाश अंधेरे का लाभ उठा भागने में कामयाब हो गए। तीन युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इनसे पुछताछ की जा रही है।
 
 
मिली जानकारी के मुताबिक़ रावांभाटा इलाके में एक जुए का बड़ा अड्डा पुलिस ने तबाह कर दिया। खमतराई थाना क्षेत्र के इस अड्डे को लेकर पिछले कई दिनों से पुलिस को शिकायत मिल रही थी। जिस पर बुधवार देर रात कार्रवाई की गई। एडिशनल एसपी लखन पटले स्थानीय थाने की टीम के साथ मौके पर छापा मारा।पुलिस को देख कुछ बदमाश भाग गए तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है। इस जुए के अड्डे को चलाने वाला मुख्य बदमाश फरार है।
 
 
बताया जा रहा है कि रावांभाटा के मैदान में झाड़ियों के हिस्से में शेड बनाकर पिछले कुछ दिनों से जुए का अड्डा चलाया जा रहा था। रात के अंधेरे में लोग यहां जमा होते और जुए के दांव लगाया करते थे। इस अड्डे को इमाम नाम का शख्स चलाया करता था। जो इस वक्त फरार है। पुलिस को इसकी तलाश है।
 
 
लकड़ी और बांस से बने शेड को पुलिस ने तोड़ा और उसके बाद इसे जला दिया गया अधिकारियों ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। किसी भी सूरत में शहर में जुआ या सट्टे से जुड़ी गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। गौरतलब है कि खमतराई और उरला थाना क्षेत्र में जुआ,सट्टा और अवैध शराब का कारोबार बाकायदा ठीहा बनाकर चलाया जाता हैं। जिसके चलते लगातार असामाजिक तत्व अपराधों को अंजाम देने में लगे हैं। उम्मीद है इस कार्रवाई के बाद अपराधियों और उनको संरक्षण देने वालों में कुछ खौफ दिखेगा।
 


Share

Leave a Reply