छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: UK से छत्तीसगढ़ लौटे 4 लोग कोरोना पॉजेटिव, कई लोगो ने किया अपना मोबाईल बंद

 बड़ी खबर: UK से छत्तीसगढ़ लौटे 4 लोग कोरोना पॉजेटिव, कई लोगो ने किया अपना मोबाईल बंद
Share

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना के नाम से हड़कंप मच गया है दरसल अब छत्तीसगढ़ में UK के कोरोना का खौफ फैल गया है। यूके से छत्तीसगढ़ लौटे 4 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है, जिसमें बिलासपुर में एक और दुर्ग के तीन लोग शामिल हैं।
 
 
वहीं कोरोना के नये स्ट्रेन के बीच यूनाइडेट किंग्डम से छत्तीसगढ़ लौटे 11 लोगों के मोबाइल बंद पाये गये हैं। यूके से छत्तीसगढ़ लौटे लोगों की जानकारी नहीं मिल पाने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने अब इस मामले में पुलिस से संपर्क कर मदद मांगी है। जिला प्रशासन को भी स्वास्थ्य भी ने 11 यात्रियों के डिटेल सौंपे हैं, ताकि उनकी पड़ताल कर उन्हें तुरंत आइसोलेट किया जा सके।
 

पढ़िए पूरी खबर-
आपको बता दें कि 9 दिसंबर से 23 दिसंबर के बीच यूके से छत्तीसगढ़ कुल 33 लोग लौटे हैं, जिनमें से 11 लोगों के मोबाइल बंद हैं। ये सभी रायपुर के रहने वाले हैं। रायपुर के कटोरा तालाब, श्याम नगर, टैगोर नगर, शंकर नगर सहित कुछ अन्य इलाकों के ये लोग रहने वाले हैं वहीं बिलासपुर के बिल्हा में यूके से लौटे एक युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है, जिसके बाद उसे कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
 
वहीं दुर्ग में भी मिले कोरोना संक्रमितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल यूके में कोरोना का नया स्ट्रेन बेहद खतरनाक कहा जा रहा है। नये लक्षण और पुराने वायरस से ज्यादा शक्तिशाली ये स्ट्रेन यूके के कई देशों में तबाही मचा रहा है। कई लोगों की मौत हो चुकी है। कई देशों में तो लॉकडाउन की स्थिति आ गयी है।


Share

Leave a Reply