CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

बड़ी खबर: राजधानी में कारोबारी के दुकान से 67 लाख की चोरी, आरोपी गिरफ्तार

 बड़ी खबर: राजधानी में कारोबारी के दुकान से 67 लाख की चोरी, आरोपी गिरफ्तार
Share

रायपुर। पान मशाला एफ एम सी जी का सी एंड एफ और डिस्ट्रीब्यूशन का व्यवसायी के दुकान का शटर तोड़कर 67 लाख 20 हजार रुपयें चोरी मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर किया है। 

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात मौदहापारा क्षेत्र में तीन दुकानों को चोरों ने निशाना बनाकर ताला तोड़कर दुकान के अंदर रखे 67 लाख से अधिक रुपये एवं अन्य सामान चोरी करने की शिकायत पर पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुटी हुई थी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कूल होम्स दलदल सिवनी मोवा थाना पंडरी निवासी पुनित काबरा 38 वर्ष पिता विश्वनाथ काबरा ने रिपोर्ट पर पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजधानी के मौदहापारा थाना इलाके के शहीद स्मारक काम्प्लेक्स रजबंधा मैदान शाप नं0 124 में हरीओम एजेंसी के नाम से विगत 20 वर्षो से संचालित दुकाल कर शटर तोड़कर तंबाखू गुटखा डिस्ट्रीब्यूटर पुनीत काबरा के हरिओम एजेंसी की शटर का सेंट्रल लॉक तोड़कर नगदी 67 लाख 20 रुपये चोरी कर लिये। वहीं मौदहापारा थाना क्षेत्र में अन्य दो दुकानों में भी आरोपियों ने चोरी की जिसमें पेन्ट की दुकान से 5 हजार रुपयें व 15 सौ रुपये के साथ इलेक्ट्रानिक्स समान चोरी कर ले गये थेे। पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुये तीन आरोपियेां को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये आरोपियों में मास्टर माइंड बादल उर्फ  झनक, गोपाल एवं रमेश महानंद वारदात के 12 घंटे बाद तक पुलिस की टीम चोरी मामले में पतासाजी करती रही जिसमें एक आरोपी गोपाल पर पुलिस को शक था। गोपाल को पकडऩे के बाद घटना में अन्य दो आरोपियों की जानकारी मिलते उन्हें पकड़ लिया गया है। पकड़े गये तीनों आरोपी पहले मौदाहपारा इलाके में रहते थे, बाद में  कबीरनगर में रह रहे थे। चोरी के पैसे का तीनों ने आपस में बटवारा कर छुपा दिया था। पान मशाला व्यवसायी ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि उसकी एक दिन का गल्ला 10-15 लाख का है व चोरी गये रकम में 2 हजार एवं 5-5 सौ के नोट थे। फिलहाल पूरे में मामले में पुलिस आज शाम तक खुलासा करने वाली है। 


Share

Leave a Reply