छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: मध्यप्रदेश की 75 पेटी शराब के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार, ट्रक और लक्जरी कार सहित लाखों का सामान जब्त

 बड़ी खबर: मध्यप्रदेश की 75 पेटी शराब के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार, ट्रक और लक्जरी कार सहित लाखों का सामान जब्त
Share

महासमुंद। एमपी की शराब को महाराष्ट्र के रास्ते जिले में खपाने आ रहे महाराष्ट्र और भिलाई के सात तस्करों को पुलिस ने हाईवे में ही धर दबोचा। आरोपियों से पुलिस ने 75 पेटी शराब के साथ एक ट्रक और लक्जरी कार सहित कुल 32 लाख रुपए का सामान जब्त की है।
 
 
आज यहां पुलिस कंट्रोल रुम में मामले का खुलासा करते हुए एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि एमपी की गोवा शराब को महासमुंद जिले में खपाने के लिए महाराष्ट्र के कुछ तस्कर आ रहे हैं। सूचना पर बुधवार को एनएच 353 में बरबसपुर के पास घेराबंदी की और महाराष्ट्र की ओर से आ रहा ट्रक क्रमांक एमएच 40 एन 0169 और पीछे से आ रही नई शोल्ड वेरना कार को रोककर जांच की। इस दौरान ट्रक में 60 और कार में 15 पेटी शराब मिली।
 
 
पूछताछ में महाराष्ट्र निवासी अब्दुल सिराज ने पुलिस को बताया कि वे एमपी से शराब को खपाने के लिए यहां लेकर आ रहे थे। जिसमें उनके साथ मयूर नामदेव (25), कमलेश डोटेकर (26), नरेन्द्र विश्वकर्मा (22), संदीप रामू (34) के अलावा दुर्ग जिले के छावनी थाना निवासी छत्रपति सिंग (40) और अंजार दास (43) शामिल थे। मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट 34 (2) के तहत कार्रवाई की गई है। कार्रवाई में कोतवाली प्रभारी शेर सिंह बंदे, साइबर सेल प्रभारी संजय राजपूत, योगेश सोनी, नवधारा खांडेकर, आरक्षक मिनेश ध्रुव, प्रवीण शुक्ला, प्रकाश नंद, चंपलेश ठाकुर, शुभम पांडेय आदि शामिल रहे।

ट्रक में चेम्बर बना पेटी को रुई की बोरियों से छिपाया- 
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों ने शराब की पेटियों को रखने ट्रक में रखने चेंबर बनाकर पेटियों को रखा और रुई की बोरियों से उसे छुपा दिया। पहली नजर में देखने से बिलकुल भी नहीं लग रहा था कि उक्त वाहन में शराब होगी लेकिन जब जांच की गई तो वाहन से भारी मात्रा में शराब मिली। इस तरह आरोपियों ने 15 पेटी शराब कार में छिपा रखी थी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तस्करों द्वारा शराब को यहां किसके द्वारा खपाया जाने वाला है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। तस्करों के पास से कुछ मोबाइल नंबर मिले हैं जिसकी तस्दीक की जा रही है। उनका कहना है कि तस्कर एमपी के कहां और किससे शराब उठा रहे हैं और किसे खपाने लेकर आ रहे हैं इस पर टीम काम कर रही है।


Share

Leave a Reply