छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: अमूल इंडिया कंपनी में डिस्ट्रीब्यूटर शिप के नाम पर की लाखों की ठगी, पढ़े पूरी खबर

 बड़ी खबर: अमूल इंडिया कंपनी में डिस्ट्रीब्यूटर शिप के नाम पर की लाखों की ठगी, पढ़े पूरी खबर
Share

रायपुर। अमूल इंडिया कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर शिप के लिये विज्ञापन देकर लाखों रुपये की ठगी करने की रिपोर्ट देवेन्द्रनगर थाने में दर्ज की गई है।
 
 
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सेक्टर 2 मकान नंबर सी 55 देवेन्द्रनगर निवासी महेश कुमार वाखारिया 61 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि प्रार्थी ने 19 मार्च से 20 अगस्त के मध्य ऑनलाईन साइड पर अमूल कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर शिप के लिये आवेदन करने को कहा गया था।
 
 
आवेदन करने के बाद 1 माह बाद कॉल आया कि आवेदन स्वीकृत हुआ है जिसमें पंजीयन की राशि 50,हजार रूपये जमा करने की बात कहने पर पीडि़त ने बैक के माध्यम से आरटीजीएस कर रुपये जमा करा दिया। इसके बाद फिर से फोन आया कि 1 लाख रूपये सुरक्षा निधि जमा करने की बात कहने पर प्रार्थी ने फिर 1 लाख रुपये आरटीजीएस के माध्यम से जमा करा दिया। फिर फोन आया कि आपको 10 लाख रूपये का माल भेजा जा रहा है,उसका 50 प्रतिशत की अग्रिम राशि 2 किस्तो में जमा करें। इसके बाद आरटीजीएस के माध्यम से रुपये भेज दिया।
 
 
विज्ञापन देने वाले व्यक्ति का नाम अमित देशमुख है एवं मोबाइल नम्बर 9163824937 है। इस दरम्यान अमूल इंडिया की मूल कंपनी से संपर्क करने पर पता चला कि ऐसी कोई भी स्किम नही है। प्रार्थी द्वारा जमा राशि 6 लाख 50 हजार रुपये आरोपी के द्वारा बताये गये बैक केनरा बैक आनंद (गुरजरात) में खाता क्रमांक 4187101008*** है में जमा कराया गया है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अमीत देशमुख के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध कायम कर ठगी का मामला दर्ज कर लिया है। 


Share

Leave a Reply