छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर छत्तीसगढ़: शराब दुकान के कर्मचारियों पर युवको ने किया हमला, एक कर्मचारी की हालात गंभीर

 बड़ी खबर छत्तीसगढ़: शराब दुकान के कर्मचारियों पर युवको ने किया हमला, एक कर्मचारी की हालात गंभीर
Share

दुर्ग। शराब दुकान पाटन के कर्मचारियों के साथ पाटन के ही कुछ युवकों ने जमकर मारपीट किया, इसके कारण खूब लाठी चली। शराब दुकान के एक कर्मचारी का सिर फट गया जिसकी हालात गंभीर है उसे मेकाहारा में भर्ती कराया गया है। वही एक कर्मचारी की हाथ की हड्डी टूट गई है। सभी आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 
 
मिली जानकारी के अनुसार बीती रात को करीब 9:50 मिनट के बाद पाटन के कुछ युवक शराब लेने पहुंचे, शराब दुकान बंद हो चुका था। इसके बाद भी शराब की देने के की मांग करते जिद करने लगे। इसके बाद युवक वहां से वापस आ गए। जब शराब दुकान के कर्मचारि वापस अपने घर लौट रहे थे तब शराब दुकान के सामने ही कुछ दूरी पर ही मुख्य सड़क मार्ग पर रोककर युवकों ने शराब दुकान के कर्मचारियों के साथ मारपीट किया गया। बताया जाता है कि युवकों ने लाठी से जमकर मारपीट किया। जिसमे से एक गंभीर है। 
 
तीनों आरोपी और एक नाबालिक लड़का बिती के रात 9:50 बजे जब प्रार्थी शराब दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था। तो शराब भट्टी के सामने मुख्य रोड पर प्रार्थी गण से शराब नहीं दिए हो की बात को लेकर विवाद कर गाली गलौज कर डंडे से मारपीट किया। जिससे प्रार्थी एपाल सिंह और मुकेश कुमार के सिर और ्हाथ में चोट लगी है यू मुकेश कुमार के सिर में गंभीर चोट लगी है। जिसे मेकाहारा अस्पताल रायपुर रिफर किया गया है। आरोपियों के विरुद्ध थाना पाटन में धारा 294 506 323 307 341 34 आईपीसी कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Share

Leave a Reply