छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: कोरोना संक्रमित मरीज ने की अस्पताल में फांसी लगाकर आत्महत्या, मां की भी हुई मौत

 बड़ी खबर: कोरोना संक्रमित मरीज ने की अस्पताल में फांसी लगाकर आत्महत्या, मां की भी हुई मौत
Share

लोरमी। मुंगेली जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक युवक ने मातृ एवं शिशु अस्पताल लोरमी बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इधर सुबह उसकी मां की भी मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक बलौदाबाजार निवासी 47 वर्षीय अनिल जायसवाल लोरमी में किराए के मकान में रहते हुए धान भूसा सप्लाई करने का काम करता था। जो 50 बिस्तर अस्पताल में भर्ती था। जिनका उपचार पिछले तीन दिनों से चल रहा था. जो कल अचानक रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। 

पढ़िए पूरी खबर-
बड़ा सवाल यह भी खड़ा हो रहा है कि लोरमी के सरकारी अस्पताल में 24 घंटे इमरजेंसी सेवाएं दी जा रही है और 24 घंटे स्वास्थ्य कर्मचारी तैनात रहते हैं जिसके बाद भी फांसी के फंदे में युवक लटकते हुए आत्महत्या कर लिया। मृतक बीते 7 सितंबर को डायबिटीज शुगर और फीवर की शिकायत पर 50 बिस्तर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जो आइसोलेशन वार्ड में अपने ही गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। एक तरफ बीमारी से पीड़ित युवक फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया, जिसका रेपिड टेस्ट में कोरोना जांच पॉजिटिव आया है। तो दूसरी तरफ मृतक के मां की मौत बलौदाबाजार में आज सुबह हो गई है। जिसका अंतिम संस्कार गृहग्राम में करने के बाद परिजन बेटे का शव को लेने लोरमी आएंगे।

इस संबंध में लोरमी के बीएमओ डॉ. जीएस दाऊ ने कहा कि युवक को डायबिटीज और शुगर की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती किया गया था, जिनका आज कोरोना जांच होना था और रात में युवक ने आत्महत्या कर लिया। पुलिस टीम की मौजूदगी में पंचनामा के बाद कोरोना टेस्ट किया गया, जिसका रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। थाना प्रभारी ने जांच के बाद आगे की कार्यवाही करने की बात कही है। 


Share

Leave a Reply