छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: युवती ने बंद कमरे में फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट बरामद

बड़ी खबर: युवती ने बंद कमरे में फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट बरामद
Share

भिलाई। मोहन नगर थाना क्षेत्र के संतराबाड़ी क्षेत्र में 23 वर्षीय रोशनी पांडेय का शव घर के कमरे में फंदे पर लटका मिला। घटना के दो घंटे पहले रोशनी ने अपनी चाची से पेन और कागज मांगा था। इसके बाद सभी को कमरे में सोने जाने की जानकारी देकर चली गई। दोपहर करीब 3 बजे रोशनी ने अपने पिता से फोन पर बात की। साढ़े 4 बजे रोशनी का फोन पर किशन नाम के युवक से विवाद भी हुआ। परिजन का दावा है कि किशन से परेशान होकर रोशनी ने खुदकुशी की। इसकी जानकारी के बाद पुलिस किशन नामक युवक की तलाश कर रही है, ताकि पूछताछ की जा सके।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि दो महीने पहले किशन ने दो युवतियों के साथ मिलकर रोशनी के साथ मारपीट भी की थी। जिसकी शिकायत करने के लिए रोशनी अपनी दादी के साथ मोहन नगर और दुर्ग कोतवाली थाने पर भी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। एक महीने पहले रोशनी ने बिना किसी कारण अपना सिर भी मुंडवा लिया। इसकी वजह किसी को नहीं बताई।

रोशनी के पिता राजेश ने बताया कि बेटी के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने लिखा है कि दादा-दादी आप फ्रिक मत करो। मैं अपनी लाइफ को समझ नहीं पाई। इसलिए सुसाइड कर रही हूं।

पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट और मोबाइल जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि युवती ने सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही है। युवती का मोबाइल लॉक छोटी बहन रिद्धी के फेस से अनलॉक होता है। उसी के आधार पर आगे की जांच भी की जाएगी। शनिवार को 11 बजे पुलिस ने बयान के लिए थाने पर बुलाया है। इसके बाद आगे की जांच होगी। पुलिस पूछताछ कर रही है।

रोशनी के पिता के मुताबिक करीब दो महीने पहले किशन ने बेटी के साथ रास्ते में मारपीट की थी। घटना के दौरान किशन के साथ दो युवतियां भी थी। मारपीट के बाद बेटी ने घर पर आकर पूरा वाक्या बताया था। इसके बाद वह अपनी दादी के साथ शिकायत करने पहले मोहन नगर थाने गई थी। वहां महिला पुलिसकर्मी ने दोनों को दुर्ग कोतवाली थाने जाने की नसीहत देकर चलता कर दिया था। दोनों इसके बाद दुर्ग कोतवाली थाने भी गए थे। वहां भी कई घंटे तक बैठने के बाद भी किसी ने शिकायत दर्ज नहीं की। थक हारकर लौट आए थे। शुक्रवार को रोशनी के एक दोस्त महेश ने भी बताया कि किशन लगातार उसे परेशान कर रहा था।

मोहन नगर थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा ने कहा कि मामले में परिजनों से पूछताछ की जा रही है, जिस युवक के बारे में बताया गया है, उसके बारे में जानकारी ली जा रही है। मृतका के मोबाइल से उनके दोस्तों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।


Share

Leave a Reply