छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: बीरगांव में अजीत जोगी की मूर्ति लगाने को लेकर जोगी समर्थकों और पुलिस के बीच जमकर हंगामा, कार्यकर्ता गिरफ्तार

बड़ी खबर: बीरगांव में अजीत जोगी की मूर्ति लगाने को लेकर जोगी समर्थकों और पुलिस के बीच जमकर हंगामा, कार्यकर्ता गिरफ्तार
Share

रायपुर। बीरगांव नगर पालिका की स्थापना दिवस पर जनता कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी, पूर्व सीएम अजीत जोगी की मूर्ति का अनावरण करने की तैयारी कर रहे है। इस मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। इस दौरान कोटा विधायक रेणु जोगी, धरमजीत सिंह समेत हजारों की संख्या में लोग मौजूद हैं। सभा उपरान्त जोगी समर्थकों और पुलिस के बीच खूब हंगामा हुआ। इसके बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर बस में ले जाया गया। 

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की भव्य मूर्ति बनकर तैयार है। जिसे बुधवारी बाजार, बीरगांव में लगाया जाना है। मूर्ति लगाए जाने को लेकर बीरगांव नगर निगम में विवाद की स्थिति बनी हुई है। जेसीसी (जे) प्रदेश प्रवक्ता भगवानू नायक ने बताया कि बीरगांव के बुधवारी बाजार में प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री दिवंगत अजीत जोगी और छत्तीसगढ़ के महतारी की मूर्ति लगाने के लिए चबूतरा निर्माण कराया गया था। जिसे बीरगांव निगम ने तोड़ दिया।

अमित जोगी ने इस पूरे मामले पर ट्वीट कर कहा कि 17 जनवरी को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बीरगांव में छत्तीसगढ़ महतारी के साथ मेरे पिता अजीत जोगी की प्रथम प्रतिमाओं का अनावरण किया जाएगा। ये सभी सच्चे छत्तीसगढ़-प्रेमियों के लिए गर्व की बात है, लेकिन आज राज्य सरकार ने दोनों प्रतिमाओं की नींव को ही ध्वस्त कर दिया। छत्तीसगढ़ की धरती पर छत्तीसगढ़ महतारी और प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री की प्रतिमा लगाने पर किसी को आपत्ति क्यों है। 
 


Share

Leave a Reply