छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर : ज्वेलर के घर-दुकान पर राजस्व खुफिया निदेशालय का छापा, करीब 85 किलो सोना और 22 सौ किलो चांदी बरामद

 बड़ी खबर : ज्वेलर के घर-दुकान पर राजस्व खुफिया निदेशालय का छापा, करीब 85 किलो सोना और 22 सौ किलो चांदी बरामद
Share

राजनांदगांव। शहर के नंदई स्थित जसराज शांतिलाल बैद फर्म के मोहनी ज्वेलर्स में रायपुर की राजस्व खुफिया निदेशालय की टीम ने छापा मारकर करीब 85 किलो सोना और 22 सौ किलो चांदी बरामद किया है। सूत्रों के अनुसार इस कार्रवाई में 30 लाख रुपए नगद भी मिले हैं। लागतार दो दिनों से चल रही कार्रवाई से कई और बड़े खुलासे होने की बात भी सामने आ रही है। हालांकि अभी इस बारे में किसी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। सोना चांदी से जुड़ी तस्करी को लेकर बड़ी कार्यवाही की गई है जो लगातार दो दिनों से चल रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्व खुफिया निदेशालय की टीम कल 1 मई को दोपहर 12 बजे के आसपास जसराज शांतिलाल बैद के नंदई स्थित मकान में छापामार कार्रवाई की, जो रविवार देर रात तक चली। राजस्व खुफिया निदेशालय के अधिकारी 3 गाड़ियों में सवार होकर मोहनी ज्वेलर्स के मालिक के नंदई स्थित निवास में पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी। इस दौरान किसी को न भीतर जाने दिया जा रहा है और न ही किसी को बाहर जाने की अनुमति है।

सूत्र बता रहे है कि रेवन्यू इंटेलिजेंस के अधिकारियों के साथ रायपुर से उन 4 आरोपियों को भी लाया गया है जिनसे पूछताछ के आधार पर यह छापमार कार्रवाई की गई है। समाचार लिखे जाने तक जांच जारी है और इस संबंध में जांच दल में शामिल अधिकारी मीडिया से दूरियां बनाए हुए हैं।

2200 किलो चांदी, 85 किलो सोना सहित 30 लाख नगद
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त ज्वेलरी व्यापारी के पास से लगभग 22 सौ किलो चांदी और 85 किलो सोना होना बताया गया है। इसके साथ ही साथ 30 लाख रूपए नगद भी मिलने की जानकारी आ रही है। लगातार दो दिनों से चल रही कार्रवाई से कई और बड़े खुलासे होने की बात भी सामने आ रही है। हालांकि कि अभी किसी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि कितना सामान जब्त किया गया है।

दुकान को किया सील
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोहनी ज्वेलर्स की दुकान को सील कर दिया गया है। इसके साथ ही साथ उनके एक निवास को भी सील किया गया है। बताया जा रहा है कि रेवन्यू इंटेलिजेंस में लगभग एक दर्जन से अधिक अधिकारी जांच कर रहे है। साथ ही स्थानीय पुलिस की भी मदद ली गई है।
 


Share

Leave a Reply