छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: रायगढ़ में हो रही मुसलाधार बारिश से जीवन अस्त-व्यस्त, केलो नदी उफान पर, देखें विडियो

 बड़ी खबर: रायगढ़ में हो रही मुसलाधार बारिश से जीवन अस्त-व्यस्त, केलो नदी उफान पर, देखें विडियो
Share

रायगढ़। जिले में लगातार हो रही मुसलाधार बारिश से शहर के निचले इलाकों में पानी भर जाने की जानकारियां आ रही है। जल भराव से नगर निगम क्षेत्र में सबसे ज्यादा प्रभावित इलाको में गुजराती पारा, पैठु डबरी, बंगाली पारा, बोईरदादर मोदीनगर, पहाड़ मंदिर स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी और कृष्णा नगर सहित शहर के मुख्य मार्ग गोपी टॉकीज, श्याम टॉकीज में भारी जल भराव हो गया है। इसके अलावा में नगर निगम क्षेत्र के कई अन्य वार्डों में जहां पानी के निकासी की व्यवस्था नही है वहां भी पानी भर जाने की वजह से लोगो के घरों में नाले का गंदा पानी घुस गया है।

इसके अलावा भी शहर के कई हिस्सों में पानी भरने की खबर हर साल की तरह इस बार भी मिल रही है। हम बात करें शहर के मुख्य मार्ग गोपी टॉकीज की तो शहर के इस मार्ग के किनारे बनी नालियों की बरसात से पहले सफाई नहीं करने के कारण नालियों का गंदा पानी सड़क पर ही तेजी से बह रहा है। जिससे सड़क पर आने जाने वाले लोगों को बड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। इस सड़क के हालात तब से ऐसे है जब से शहर की सरकार में चाहे बीजेपी हो या कांग्रेस हो किसी ने जिम्मेदारी के साथ समश्या के स्थाई समाधान का प्रयास नही किया। इस साल रायगढ़ की जनता को बरसात के समय वापस मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि सोशल मीडिया के माध्यम से जैसे ही जानकरी नगर निगम सभापति आयुक्त एवं कर्मचारियों को चली उन्होंने आधी-अधूरी तैयारियों के सांथ जलभराव मोहल्ले का जायजा लेने का काम किया।


Share

Leave a Reply