छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: प्रज्ञागिरी पहाड़ के उपर मिले कंकाल का हुआ खुलासा, प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी ने की थी प्रेमिका की हत्या

बड़ी खबर: प्रज्ञागिरी पहाड़ के उपर मिले कंकाल का हुआ खुलासा, प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी ने की थी प्रेमिका की हत्या
Share

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां डोंगरगढ़ स्थित प्रज्ञागिरी पहाड़ी के उपर एक युवती की कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। युवती की कंकाल करीब 6 से 7 माह पुराना बताया जा रहा है। वहीं मामले में पुलिस ने एक युवक को पकड़कर घटना स्थल पर ले जाकर कंकाल की शिनाख्ती में जुटी हुई है। पुलिस जांच में पता चला है कि इस युवती की प्रेम प्रसंग के चक्कर में हत्या कर उसकी लाश डोंगरगढ़ की पहाड़ी में फेंक दी गई थी। इस मामले में पुलिस उसके प्रेमी को सोमवार को गिरफ्तार किया है।


पढ़िए पूरी खबर-
पुलिस की तहकीकात के अनुसार इसी बीच युवती की आरोपी युवक मनोज वैष्णव उम्र (24) साल निवासी रणबीरपुर लोहारा, जिला कवर्धा से दोस्ती हुई और दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गया। गुम इंसान की पतासाजी करते हुए पुलिस को यह जानकारी मिली कि उक्त युवती का मनोज वैष्णव के साथ प्रेम प्रसंग था। प्रेम प्रसंग के चलते ही युवक ने युवती की हत्या कर दी और उसकी लाश को अज्ञात जगह छिपा दिया था।

पत्रकारवार्ता-
राजनांदगांव एसपी जितेन्द्र शुक्ल ने पत्रकारवार्ता में आज बताया कि अक्टूबर 2019 को थाना बसंतपुर में एक गुम इंसान कायम किया गया था। गुम युवती सुमन पटेल उम्र 20 साल रणबीरपूर लोहारा जिला कवर्धा की रहने वाली बताई गई थी। यह युवती राजनांदगांव में नर्सिंग ट्रेनिंग करने आई हुई थी और नर्सिंग हॉस्टल में रहती थी।

पुलिस के अनुसार युवक मनोज वैष्णव युवती सुमन पटेल को 6 अक्टूबर 2019 को डोंगरगढ़ घूमाने ले गया था और 7 अक्टूबर 2019 युवती की हत्या कर दी थी। पुलिस को कॉल डिटेल और कुछ सबूत हाथ लगे थे, जिसे कड़ी दर कड़ी जोड़ते हुए आरोपी तक पहुंचने में सफलता मिली है। इस प्रकरण में आरोपी युवक के खिलाफ धारा 302 के अलावा अन्य धाराओं के तहत जुर्म दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Share

Leave a Reply