छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: राजधानी में सवा करोड़ के सोने के साथ संदिग्ध गिरफ्तार

बड़ी खबर: राजधानी में सवा करोड़ के सोने के साथ संदिग्ध गिरफ्तार
Share

रायपुर। रायपुर पुलिस ने सोना लेकर आ रहे एक वाहन की तलाशी में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर कार को रोककर जांच की गई, जिसमें कुछ व्यक्ति सोना लेकर बिक्री करने के लिए महासमुंद से रायपुर की ओर आ रहे थे। 

सूचना को पुलिस उप महानिरीक्षक अजय कुमार यादव द्वारा गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध अभिषेक माहेश्वरी एवं प्रभारी सायबर सेल रमाकांत साहू को आरोपी को रंगे हाथ गिरफ्तार करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये। जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में सायबर सेल एवं थाना तेलीबांधा की एक संयुक्त टीम का गठन कर पकड़ने के लिए ट्रैप पार्टी लगाया गया। इसी दौरान महासमुंद्र से रायपुर की ओर आ रही स्विफ्ट डिजायर को टीम ने तेलीबांधा थाना क्षेत्रांतर्गत मैग्नेटो माॅल के सामने रोककर उसमें सवार व्यक्ति से पूछताछ की, इसदौरान एक व्यक्ति ने अपना नाम अशोक बेरा निवासी डीडी नगर रायपुर का होना बताया। टीम ने सोना के संबंध में पूछताछ करने पर अशोक बेरा अपने पास किसी प्रकार का सोना नहीं होना बताकर लगातार टीम को गुमराह करने का प्रयास किया। जिस पर टीम द्वारा वाहन की तलाशी लिया गया, तलाशी के दौरान वाहन में सोना रखा पाया गया। जिस पर टीम द्वारा सोना के संबंध में वैध दस्तावेज या किसी प्रकार की अन्य कागजात प्रस्तुत करने कहा गया जिस पर अशोक बेरा के द्वारा सोना के संबंध में किसी भी प्रकार का कोई वैध दस्तावेज या अन्य कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया। जिस पर टीम द्वारा पूछताछ करने पर अशोक बेरा ने बताया कि वह सोना को पश्चिम बंगाल के किसी व्यक्ति से क्रय किया था जिसे वह जेवर बनाकर बिक्री करने हेतु रायपुर ला रहा था तथा वह शासकीय टैक्स की चोरी भी कर रहा था। टीम द्वारा 2 किलो 500 ग्राम सोने का बिस्किट कीमती लगभग 1,25,00,000 एवं स्विफ्ट डिजायर को जप्त किया जाकर थाना तेलीबांधा में अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस द्वारा उक्त प्रकरण की सूचना आई.टी. विभाग को दी गई है जिस पर आई.टी. विभाग द्वारा सोना के संबंध में अशोक बेरा से विस्तृत पूछताछ कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।
 


Share

Leave a Reply