छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बड़ी खबर: पुन: नियुक्ति के लिए फर्जी लेटर हेड लेकर पहुंचे निलंबित उप प्रबंधक, खुद ही साइन कर उच्चाधिकारियों को कर दिया पेश

 बड़ी खबर: पुन: नियुक्ति के लिए फर्जी लेटर हेड लेकर पहुंचे निलंबित उप प्रबंधक, खुद ही साइन कर उच्चाधिकारियों को कर दिया पेश
Share

अंबिकापुर। सहकारी समिति के निलंबित उप प्रबंधक ने शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम के फर्जी लेटर पैड में फर्जी साइन कर खुद की नियुक्त के लिए उच्च अधिकारियों को पेश कर दिया। उप प्रबंधक के कारनामे की जानकारी होने पर पुलिस मामला दर्ज कर उसकी पतासाजी में जुट गई है।
 
 
जानकारी के अनुसार, आदिम जाति सेवा सहकारी समिति कुन्नी के निलंबित उप प्रबंधक राजीव वर्मा ने उच्चाधिकारियों को स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम का फर्जी हस्ताक्षर और लेटर हेड वाला पत्र पेश कर उनसे जुड़ी शिकायत को जल्द से जल्द निवारण कर उन्हें पुनः प्रभार सौंपा जाने की बात कही थी।

इस बात की जानकारी लगते हैं क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य पति शैलेंद्र प्रताप सिंह ने सूचना के अधिकार के तहत जानकारी एकत्रित कर इस गड़बड़झाले का भंडाफोड़ किया गया। यह बात सामने आई की मंत्री प्रेमसाय सिंह की और से ऐसा कोई भी लेटर नहीं भेजा गया है।
 
 
मंत्री के निजी सहायक ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पूर्णत फर्जी लेटर पैड है, जिसके बाद शैलेंद्र प्रताप सिंह ने अंबिकापुर थाना कोतवाली में इसकी लिखित शिकायत दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच विवेचना प्रारंभ कर दी है।

कोतवाली थाना प्रभारी भारद्वाज सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इस मामले पर एफआईआर दर्ज कर लिया है। आरोपी के खिलाफ 420, 419, 467 के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपी की पतासाजी प्रारंभ कर दी गई है।


Share

Leave a Reply